scorecardresearch
 

लखनऊ: कोरोना संकट के बीच बिना परमिशन हो रहा था इवेंट, पुलिस ने बैंक्वेट हॉल किया सील

डीसीपी रहीस अख्तर के मुताबिक, बिना परमिशन के यहां पर एक बड़ा इवेंट आयोजित किया गया था. मौके पर टीम गयी तो पाया कि लोग बिना मास्क और भीड़ लगाकर एकसाथ मौजूद हैं. जिसके बाद पुलिस ने इवेंट बंद करवाया और बैंक्वेट हॉल को सील कर दिया. साथ महामारी एक्ट के तहत मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जा रही है. 

लखनऊ में बिना परमिशन हो रहा था इवेंट लखनऊ में बिना परमिशन हो रहा था इवेंट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लखनऊ में बिना परमिशन हो रहा था इवेंट
  • बैंक्वेट हॉल सील, मुकदमा दर्ज

यूपी में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में प्रशासन की ओर से सख्ती बढ़ाई गई है. इस बीच राजधानी लखनऊ में बिना परमिशन चल रहे इवेंट को पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बंद करवा दिया. साथ ही बैंक्वेट हॉल को सीज कर दिया गया. 

यही नहीं पुलिस ने धारा 188, 269 IPC व माहमारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के हसनगंज थाना क्षेत्र में स्थित JC लॉन और बैंक्वेट हॉल में बिना परमिशन के इवेंट आयोजित किया जा रहा था. जिसकी सूचना पुलिस विभाग और प्रसाशन को लगी तो वह एक्शन में आ गई. 

मौके पर पुलिस टीम ने छापा मारा तो पाया काफी तादाद में लोग मौजूद थे, जिसमें युवक-युवतियां भी शामिल थे. पुलिस ने तुरंत प्रोग्राम बंद करवाया और हॉल को खाली करवाया. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए धारा 188, 269 IPC व तीन माहमारी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया और बैंक्वेट हॉल को सील कर दिया. 

डीसीपी रहीस अख्तर के मुताबिक, बिना परमिशन के यहां पर एक बड़ा इवेंट आयोजित किया गया था. मौके पर टीम गयी तो पाया कि लोग बिना मास्क और भीड़ लगाकर एकसाथ मौजूद हैं. जिसके बाद पुलिस ने इवेंट बंद करवाया और बैंक्वेट हॉल को सील कर दिया. साथ महामारी एक्ट के तहत मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जा रही है. 

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में भी कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हुई है. शुक्रवार को राज्य में कोरोना के 9,695 नए मामले सामने आए जबकि 37 लोगों की मौत हो गई. सबसे ज्यादा प्रभावित जिला राजधानी लखनऊ में 2,934 मामले दर्ज किए गए, उसके बाद प्रयागराज में 1,016, वाराणसी में 845 और कानपुर में 522 केस हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें