scorecardresearch
 

बैंक घोटाले से लेकर कावेरी तक हर मुद्दे पर बात करने को तैयार BJP: अनंत कुमार

सदन चलने  के सवाल पर अनंत कुमार का कहना है कि सभी पार्टियों से बातचीत कर रहे हैं. हम चाहते हैं कि हाउस चले क्योंकि अगर हाउस नहीं चलेगा तो किसी भी विषय पर चर्चा नहीं हो सकेगी इसलिए हाउस चलने देना चाहिए. अगर आप चर्चा करना चाहते हैं तो उसके लिए सबसे जरूरी है कि आप सदन चलने दें.

अनंत कुमार अनंत कुमार

विपक्षी पार्टियों के अविश्वास प्रस्ताव के नोटिस पर संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार का कहना है कि कांग्रेस पार्टी और अन्य पार्टियां अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए हैं और हमने शुरू से ही कहा है कि हम चर्चा करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि हम ना केवल चर्चा बल्कि उसे फेस करने के लिए भी तैयार हैं. बैंक घोटाले से लेकर कावेरी तक हम हर मुद्दे पर चर्चा करने के लिए तैयार हैं.

सदन चलने  के सवाल पर अनंत कुमार ने कहा कि हम सभी पार्टियों से बातचीत कर रहे हैं. हम चाहते हैं कि हाउस चले क्योंकि अगर हाउस नहीं चलेगा तो किसी भी विषय पर चर्चा नहीं हो सकेगी इसलिए हाउस चलने देना चाहिए. अगर आप चर्चा करना चाहते हैं तो उसके लिए सबसे जरूरी है कि आप सदन चलने दें. आप पिछले 3 हफ्ते से प्रश्नकाल भी नहीं चलने दे रहे हैं. मोदी सरकार चाहती है कि अविश्वास प्रस्ताव के बारे में भी चर्चा हो. हम चर्चा करने के लिए इंतजार कर रहे हैं.

कर्नाटक में भी जीतेगी बीजेपी

कर्नाटक चुनाव पर अनंत कुमार का कहना है कि वहां बीजेपी के पक्ष में आंधी चल रही है. कर्नाटक में BJP यदुरप्पा के नेतृत्व में दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी. वहां बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रैली और रोड शो काफी अच्छे हो रहे हैं और वहां हमें जनता का उत्साह देखने को मिल रहा है. कर्नाटक में बीजेपी की लहर चल रही है, मोदी जी की लहर चल रही है वहां बीजेपी की ही जीत होगी. वह 22वां प्रदेश होगा जो BJP का होगा, हमारा टारगेट दो तिहाई सीटों का है. अनंत कुमार ने कहा कि 224 सीटों में से बीजेपी 150 से ज्यादा सीटें जीतेगी.

राहुल गांधी को बतया चुनावी श्रद्धालु

अनंत कुमार ने राहुल गांधी के मंदिर जाने पर भी हमला बोला, उन्होंने कहा कि जो दिल से श्रद्धालु हैं और वो चुनावी श्रद्धालु हैं. हम पूरे जीवन के लिए भगत है और हम पूरे जीवन के लिए श्रद्धालु हैं. श्रद्धा हमारे जीवन के साथ जुड़ी हुई है, लेकिन जो वोट बैंक पॉलिटिक्स के लिए कोई श्रद्धालु बनता है उसे जनता देख रही है और वो ऐसे लोगों को  सबक सिखाती है और आगे भी सिखाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×