scorecardresearch
 

कपिल मिश्रा बोले- कांग्रेस और AAP में गठबंधन नहीं, फटबंधन होगा

कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि यह गठबंधन नहीं 'फटबंधन' होने जा रहा है. उन्होंने कहा कि यह फ़टे हुए पर पैबंद लगाने की कोशिश की जा रही है, यह शर्मनाक है.

कपिल मिश्रा (फाइल फोटो) कपिल मिश्रा (फाइल फोटो)

दिल्ली में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच तालमेल को लेकर जो कयास लगाए जा रहे हैं, उसके चलते दिल्ली में राजनीति फिर गर्मा गई है. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के इस संभावित गठबंधन पर दिल्ली सरकार में पूर्व मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने करारा हमला किया है.

कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि यह गठबंधन नहीं 'फटबंधन' होने जा रहा है. उन्होंने कहा कि यह फ़टे हुए पर पैबंद लगाने की कोशिश की जा रही है, यह शर्मनाक है. क्योंकि मनमोहन सिंह, शीला दीक्षित, कपिल सिब्बल और सभी की लिस्ट बनाकर उनके घोटालों की लिस्ट सुनाई जाती थी. इंडिया अगेंस्ट करप्शन बनाकर आम आदमी पार्टी बनाई गई और आज कुर्सी के लिए घुटने टेककर कांग्रेस के सामने लेटे हैं. कपिल मिश्रा ने कहा कि अब आम आदमी पार्टी अपना अस्तित्व बचाए रखने के लिए गठबंधन की कोशिश कर रही है.

कपिल मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच हाई लेवल पर बातचीत जारी है. कपिल ने दावा किया कि मनीष तिवारी और आशीष खेतान के बीच कई राउंडमीटिंग हुई है. अरविंद केजरीवाल खुद मनमोहन सिंह के घर भी गए हैं. कपिल ने कहा कि गठबंधन के लिए आम आदमी पार्टी में तत्परता दिख रही है लेकिन कांग्रेस वेट एंड वॉच का गेम खेल रही है.

कपिल मिश्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी चाहती है कि गठबंधन हो और उसके लिए पंजाब को भी छोड़ने के लिए तैयार है. कपिल ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में 3 सीटें कांग्रेस को ऑफर की हैं. कपिल मिश्रा ने कहा कि मेरे सूत्रों ने बताया है कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी कांग्रेस से कुछ सीट मांगेगी और दिल्ली में कांग्रेस को 3 सीट देगी बदले में पंजाब कांग्रेस के लिए पूरी तरह छोड़ देगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें