scorecardresearch
 

JK: बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तान ने रात भर दागे मोर्टार शेल, भारत ने सिखाया सबक

भारत-पाकिस्तान के बीच खराब हो रहे रिश्तों के बीच पाकिस्तान सीमा पर लगातार भड़काऊ कार्रवाई कर रहा है. इसी सिलसिले में बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तान ने फायरिंग की है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

जम्मू-कश्मीर के बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तान ने एक बार फिर से सीजफायर उल्लंघन किया है. बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तान ने रविवार रातभर मोर्टार शेल दागे. भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तान की इस हिमाकत का पुरजोर जबाव दिया है. भारत-पाकिस्तान के बीच खराब हो रहे रिश्तों के बीच पाकिस्तान सीमा पर लगातार भड़काऊ कार्रवाई कर रहा है. इसी सिलसिले में बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तान ने फायरिंग की है.

इससे पहले शनिवार को पाकिस्तान ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास सफेद झंडे दिखाकर भारतीय सेना के हाथों मारे गए अपने पंजाबी जवानों के शव उठाए. सेना के सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी. दो दिनों के असफल प्रयास के बाद शवों को पाकिस्तान की ओर से 13 सितंबर को उठाया गया.

जम्मू कश्मीर के केरण सेक्टर में जुलाई के अंतिम सप्ताह में घुसपैठ का प्रयास कर रहे बॉर्डर एक्शन टीम (बीएटी) के विशेष सेवा समूह के 5 कमांडो के शव पर पाकिस्तान ने हालांकि अभी तक दावा नहीं किया है. भारतीय सेना ने घुसपैठ की कोशिश के दौरान इन्हें मार गिराया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें