scorecardresearch
 

गोरेपन को हौव्‍वा न बनाएं: लिसा हेडन

इंडिया टुडे कॉनक्‍लेव में शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेत्री लिसा हेडन ने खुलकर बात की. लिसा ने कहा कि मॉडलिंग की दुनिया हमेशा ग्‍लैमरस नहीं होती.

लिसा हेडन लिसा हेडन

इंडिया टुडे कॉनक्‍लेव में शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेत्री लिसा हेडन ने खुलकर बात की. लिसा ने कहा कि मॉडलिंग की दुनिया हमेशा ग्‍लैमरस नहीं होती. इंडिया टुडे कॉन्‍क्‍लेवः उस हार पर सचिन को आज भी है पछतावा

लिसा ने कॉनक्‍लेव में स्‍ट्रेच मार्क्‍स क्रीम का एक ऐड वीडियो दिखाया और बताया कि भारत में उन्‍होंने लैक्‍मे का पहला कॉन्‍ट्रेक्‍ट साइन किया था. उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म के लिए उन्‍हें वजन भी बढ़ाना पड़ा था. इंडिया टुडे कॉनक्‍लेव लाइव कवरेज

गोरेपन को हौव्‍वा न बनाएं
भारत में गोरी स्किन को लेकर आकर्षण पर लिसा बोली कि यह सभी लोगों की जिम्‍मेदारी है कि गोरेपन को हौव्‍वा न बनाया जाए. महिलाएं ऐसा पति ढूंढे, जिन्‍हें आपके रंग की परवाह न हो. मेरे कई बॉयफ्रेंड रहे है, जो मुझसे इसलिए शादी नहीं करना चाहते थे कि मैं अच्‍छी दिखती हूं, बल्कि मैं अंदर से अच्‍छी हूं.

घर से बाहर निकले महिलाएं
लिसा ने कहा कि महिलाओं को अपने खिलाफ होने वाले अपराधों के डर से घर में नहीं छिपना चाहिए, बल्कि काम करने के लिए घर से बाहर निकलना चाहिए. महिलाएं काम करने के लिए निकलती हैं तो उन्‍हें दूसरी महिलाओं को भी ताकत मिलती है.

ब्‍यूटी टिप्‍स
लिसा के मुताबिक, एक्‍सरसाइज और डांस से आपकी बॉडी बेहतर होती है. इससे आपकी बॉडी लैंग्‍वेज भी सुधरती है, जिससे महिलाओं का आत्‍मविश्‍वास बढ़ता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें