scorecardresearch
 

राहुल की फोटो को गिरिराज ने बताया फोटोशॉप, कहा- छड़ी की परछाईं गायब

राहुल गांधी की मानसरोवर यात्रा पर सियासत शुरू हो गई है. राहुल की फोटो और वीडियो जारी होते ही बीजेपी की ओर से प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई. गिरिराज सिंह ने फोटो को फोटोशॉप बताया.

राहुल गांधी की मानसरोवर यात्रा की फोटो राहुल गांधी की मानसरोवर यात्रा की फोटो

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों कैलाश मानसरोवर यात्रा पर हैं. राहुल लगातार अपनी तस्वीरें साझा कर रहे हैं. शुक्रवार को आई एक तस्वीर में वे टोपी, चश्मा, जींस, जैकेट पहने दिख रहे हैं. उनकी तस्वीर असली है नकली, अब इस पर सियासत शुरू हो गई है.

केंद्रीय राज्य मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने राहुल की फोटो पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है. ट्वीट में गिरिराज सिंह ने राहुल की फोटो को फोटोशॉप बताया है और कहा है कि राहुल जिस छड़ी के सहारे खड़े हैं, उसकी परछाईं गायब है.

राहुल के साथ एक शख्स और भी है. राहुल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर लेखक साध्वी खोसला ने साझा की. इस तस्वीर के सामने आने के बाद राहुल गांधी ने खुद एक वीडियो साझा की. राहुल की लगातार कई वीडियो और तस्वीरें सामने आ रही हैं. नई वीडियो में राहुल गांधी कैलाश मानसरोवर यात्रा पर अपने कैंप में दिख रहे हैं. राहुल यहां कई अन्य श्रद्धालुओं के साथ खड़े हैं. ये वीडियो भी लेखक साध्वी खोसला ने ही ट्विटर पर साझा की.

बता दें कि गुरुवार को भी राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर साझा की थी. उन्होंने लिखा कि इस विशालकाय पर्वत की शरण में आना सौभाग्य की बात है.

नॉनवेज या वेज, इस पर भी विवाद

राहुल गांधी के नेपाल दौरे पर विवाद पहले भी हुआ. सोशल मीडिया पर लगातार इस बात की चर्चा हुई कि राहुल ने नेपाल में यात्रा के दौरान ही नॉनवेज खाया था. दरअसल, नेपाल पहुंचकर राहुल गांधी ने काठमांडू के आनंद भवन स्थ‍ित वूटू फूड बुटिक में खाना खाया. राहुल गांधी के इसी खाने पर विवाद हो गया.

नेपाली मीडिया में खबर छपी कि राहुल गांधी ने नॉनवेज यानी मांसाहारी खाना खाया था. हालांकि, बाद में होटल की तरफ से सफाई भी दी गई थी. सफाई में कहा गया था कि राहुल गांधी को किसी तरह का नॉनवेज खाना नहीं परोसा गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें