scorecardresearch
 

दिल्ली में 9वीं की छात्रा को 10 घंटे बंधक बनाकर गैंगरेप, MMS भी बनाया

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. लड़की 9वीं की छात्रा है और आरोप है कि 3 लड़कों ने स्कूल जाते वक्त उसे जबरन कार में खींच लिया और फिर नजफगढ़ इलाके में दरिंगदगी को अंजाम दिया. 10 घंटे बाद आरोपी लड़की को घर के पास ही फेंककर फरार हो गए.

आरोपियों ने लड़की को जबरन शराब भी पिलाई आरोपियों ने लड़की को जबरन शराब भी पिलाई

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. लड़की 9वीं की छात्रा है और आरोप है कि शनिवार को 3 लड़कों ने स्कूल जाते वक्त उसे जबरन कार में खींच लिया और फिर नजफगढ़ इलाके में दरिंगदगी को अंजाम दिया. 10 घंटे बाद आरोपी लड़की को घर के पास ही फेंककर फरार हो गए.

मामले में पुलिस ने लड़की की शि‍कायत के बाद मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. लड़की का आरोप है कि पुलिस मामले में टालमटोल का रवैया अपना रही है. छात्रा का कहना है कि जिस तरह पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है, जाहिर होता है कि आरोपियों से उनकी पहचान है.

फेसबुक पर शेयर करने की धमकी
लड़की के मुताबिक उसके साथ गैंगरेप करने के बाद लड़कों ने उसका एमएमएस बना लिया और घटना के बारे में किसी को भी बताने पर वीडियो को फेसबुक पर डालने की धमकी दी. छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसे दरिंदों ने 10 घंटे तक बंधक बनाकर रेप किया. वहशी लड़कों ने लड़की को जबरन शराब भी पिलाई. छात्रा इनमें से एक आरोपी को पहले से जानती थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें