scorecardresearch
 

जब अमित शाह ने की राहुल की मिमिक्री, बोले- मोदी जी आपने 4 साल में क्या किया?

अमित शाह ने कहा, 'अरे राहुल बाबा क्यों इतने चिल्ला रहे हो, आप हमें पूछ रहे हो कि मोदी जी ने 4 साल में क्या किया, हमारा हिसाब मांग रहे हो. शाह ने कहा, 'राहुल बाबा इस देश की जनता आपसे 4 पीढ़ी का हिसाब मांग रही है.

अमित शाह (फाइल फोटो) अमित शाह (फाइल फोटो)

कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी में जुबानी जंग भी तेज हो गई है. एक तरह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर हमले कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी कांग्रेस के शासन को जमकर कोस रहे हैं.

कर्नाटक के बिदर में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए उनकी मिमिक्री की. शाह ने राहुल गांधी के अंदाज में बोलते हुए कहा, 'अभी राहुल बाबा कर्नाटक में घूम रहे हैं, और बड़े जोर-जोर से बोल रहे थे...मोदी जी बताओ आपने 4 साल में क्या किया?

देखें वीडियो

इसके बाद अमित शाह ने कहा, 'अरे राहुल बाबा क्यों इतने चिल्ला रहे हो, आप हमें पूछ रहे हो कि मोदी जी ने 4 साल में क्या किया, हमारा हिसाब मांग रहे हो. शाह ने कहा, 'राहुल बाबा इस देश की जनता आपसे 4 पीढ़ी का हिसाब मांग रही है.

जल्द सुलझेगा महादयी विवाद

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने इससे पहले कहा कि अगर उनकी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में सत्ता में आती है तो पड़ोसी राज्य गोवा के साथ महादयी नदी विवाद का हल कर लिया जाएगा. शाह ने विवाद का समाधान निकालने में देरी के लिए कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार को दोषी ठहराया और कहा कि अगर मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार के साथ सहयोग किया होता तो इसका हल हो गया होता.

पूर्व उपमुख्यमंत्री के एस ईश्वरप्पा को चुनाव में टिकट के सवाल पर शाह ने कहा कि ईश्वरप्पा जी हमारी पार्टी के सबसे सम्मानित नेता हैं, पार्टी नेताओं के हितों का ख्याल रखना मेरा काम है. केंद्रीय संसदीय दल उम्मीदवारों की सूची की घोषणा करेगा. संविधान बदलने के केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े के बयान पर शाह ने कहा कि यह मुद्दा समाप्त हो गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें