scorecardresearch
 

बिग बॉस-2 की कंटेस्टेंट संजना के साथ बदसलूकी, पूर्व विधायक के बेटे पर FIR

संजना का आरोप है कि पूर्व विधायक नंदियावर गौड़ के बेटे आशीष गौड़ ने उनके साथ शनिवार रात एक होटल में बदतमीजी की. बिग बॉस-2 की कंटेस्टेंट संजना की शिकायत पर साइबराबाद की माधापुर पुलिस ने नंदियावर गौड़ के बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

पूर्व विधायक नंदियावर गौड़ के बेटे आशीष गौड़ (फोटो-आशीष पांडेय) पूर्व विधायक नंदियावर गौड़ के बेटे आशीष गौड़ (फोटो-आशीष पांडेय)

  • पूर्व विधायक के बेटे पर जोर-जबरदस्ती करने का आरोप
  • संजना ने कहा- आशीष गौड़ ने भद्दी भाषा का इस्तेमाल किया

बिग बॉस-2 की कंटेस्टेंट संजना ने अपने साथ बदसलूकी और मारपीट के मामले में शिकायत दर्ज कराई है. संजना का आरोप है कि पूर्व विधायक नंदियावर गौड़ के बेटे आशीष गौड़ ने उनके साथ शनिवार रात एक होटल में बदतमीजी की.

बिग बॉस-2 की कंटेस्टेंट संजना की शिकायत पर साइबराबाद की माधापुर पुलिस ने तेलंगाना के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक नंदियावर गौड़ के बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. शिकायत के आधार पर पुलिस होटल के सीसीटीवी फुटेज के जरिए मामले की जांच कर रही है.

संजना ने पुलिस के नाम अपनी शिकायत में लिखा है कि वे अपनी सहेलियों के साथ होटल के एक कोने में खड़ी थीं और म्युजिक सुन रही थीं. तभी आशीष गौड़ नाम का एक व्यक्ति अपने दो दोस्तों के साथ आया और उनके साथ बदतमीजी की. आरोप के मुताबिक गौड़ ने संजना का हाथ भी पकड़ा और उनकी सहेलियों पर चिल्लाए व भद्दी भाषा का इस्तेमाल किया. संजना ने अपने आरोप में लिखा है कि गौड़ ने फर्श पर शीशे तोड़ डाले और मारने-पीटने पर उतारू हो गए.

संजना ने यह भी लिखा है कि होटल में अजाद नाम का एक बाउंसर वहीं खड़ा था लेकिन उसने मदद करने की बजाय गौड़ का साथ दिया. बाउंसर ने संजना और उनकी सहेलियों को होटल से बाहर निकल जाने के लिए कहा. पत्र में संजना ने पुलिस से आग्रह किया है कि आशीष गौड़ के खिलाफ केस दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें