scorecardresearch
 

तीन तलाक से लेकर मॉब लिंचिंग पर ओवैसी से 'सीधी बात'

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुसलमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी 'आजतक' के खास कार्यक्रम 'सीधी बात' में आज के खास मेहमान हैं और इस कार्यक्रम में वह सेकुलर से लेकर मॉब लिंचिंग तक हर मुद्दे पर बोल रहे हैं.

असदुद्दीन ओवैसी (फाइल) असदुद्दीन ओवैसी (फाइल)

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुसलमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी 'आजतक' के खास कार्यक्रम 'सीधी बात' में आज के खास मेहमान हैं और इस कार्यक्रम में वह तीन तलाक से लेकर, सेकुलरिजम और मॉब लिंचिंग तक हर मुद्दे पर बोल रहे हैं.

इस कार्यक्रम को रविवार रात आठ बजे दोबारा देखा जा सकता है. 'सीधी बात' आजतक का खास कार्यक्रम है, जिसे एंकर श्वेता सिंह होस्ट करती हैं. इसमें देश-दुनिया के जाने-माने चेहरों का ज्वलंत मुद्दों पर इंटरव्यू लिया जाता है. अपने नाम की तरह इस कार्यक्रम में आने वाले मेहमानों से खरे अंदाज में सीधे सवाल पूछे जाते हैं.

सांसद ओवैसी अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं और 'सीधी बात' कार्यक्रम में भी अपनी बात रखेंगे. अलवर में हुई मॉब लिंचिंग की घटना के बाद ओवैसी ने मोदी सरकार को घेरा और उन्होंने केंद्र सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए मोदी शासन के चार सालों को 'लिंच राज' की संज्ञा दे डाली.

ओवैसी ने घटना की आलोचना करते हुए कहा कि संविधान के अनुच्छेद 21 के तहत देश में गाय का जीवन बुनियादी अधिकार बन गया है और उसकी वजह से जिन मुसलमानों को मारा जा रहा है, उन्हें जीने का कोई अधिकार नहीं है. ओवैसी ने सीधे तौर पर मोदी सरकार के चार सालों को लिंच राज करार दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें