scorecardresearch
 

केशव मौर्य का दावा- अभी चुनाव होने पर यूपी में बीजेपी को सत्ता

यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को लखनऊ में कहा कि अगर अभी विधानसभा चुनाव होता है तो सूबे में बीजेपी की सरकार बनेगी. केशव ने महोबा में चट्टान फिसलने से 4 लोगों की मौत के मामले में सपा सरकार पर निशाना साधा.

केशव प्रसाद मौर्य, बीजेपी नेता केशव प्रसाद मौर्य, बीजेपी नेता

यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को लखनऊ में कहा कि अगर अभी विधानसभा चुनाव होता है तो सूबे में बीजेपी की सरकार बनेगी. केशव ने महोबा में चट्टान फिसलने से 4 लोगों की मौत के मामले में सपा सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सपा सरकार अपने रिश्तेदारों को बचा रही है.

बीजेपी सत्ता में आई तो सपा सरकार के कारनामों की होगी जांच
जानकारी के मुताबिक केशव प्रसाद मौर्य ने राज्य में खनन के क्षेत्र में एक लाख करोड़ के घोटाले का अनुमान जताया है. उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव के बाद अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो सपा सरकार के सभी कारनामों की जांच करवाई जाएगी. केशव ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा कि ताजा मामला बुंदेलखंड के महोबा में गैरकानूनी खनन का है जिसमें चार मजदूरों की मौत हुई है. दो साल पहले इस खदान का लाइसेंस समाप्त हो चुका है. खनन करने वाले लोगों की सरकार से रिश्तेदारी के प्रमाण भी मिल चुके हैं. उन्होंने कहा कि सपा सरकार खनन मंत्री गायत्री प्रजापति के खिलाफ मामले की जांच नहीं कर रही हैं.

सपा सरकार में है जंगलराज
केशव प्रसाद मौर्य ने महोबा प्रकरण के मामले पर सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस मामले में सिर्फ इंस्पेक्टर को सस्पेंड करने से कुछ नहीं होगा. उसकी जांच कर मृतकों को इंसाफ दिया जाना चाहिए. बीजेपी का 4 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल महोबा जाकर मौके की जांच करेगा. उन्होंने कहा कि सपा सरकार में जंगल राज है. कोई भी सुरक्षित नहीं है, जो सुरक्षित है वो अपनी किस्मत और हिम्मत पर है . बीजेपी अध्यक्ष ने दावा किया कि यदि अभी चुनाव हो जाए तो लोकसभा की तरह सपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा और 265 प्लस सीटें मिलेगी.

राम मंदिर जनमानस का मुद्दा
केशव प्रसाद मौर्य यही नहीं रूके, उन्होंने कहा कि राम मंदिर जनमानस का मुद्दा है. सपा सरकार में खनन माफियाओं ने 1 लाख करोड़ का भष्ट्राचार किया है. उन्होंने कहा कि गायत्री प्रसाद प्रजापति पर इसको लेकर कई बार आरोप लग चुके हैं. लेकिन सपा सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें