scorecardresearch
 

महिला सहयोगी की न्यूड तस्वीरें लेकर ब्लैकमेल कर रहा था टीचर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मैसूर के एक टीचर को अपनी सहयोगी की न्यूड तस्वीरें खींचकर उसे ब्लैकमेल करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी नरसिम्हमूर्ति ने पहले महिला टीचर को शादी का झांसा दिया, फिर उसे पैसे के लिए ब्लैकमेल करने लगा.

X
मैंगलोर पुलिस जांच में जुटी मैंगलोर पुलिस जांच में जुटी

मैसूर के एक टीचर को अपनी सहयोगी की न्यूड तस्वीरें खींचकर उसे ब्लैकमेल करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी नरसिम्हमूर्ति ने पहले महिला टीचर को शादी का झांसा दिया, फिर उसे पैसे के लिए ब्लैकमेल करने लगा. आरोपी फिलहाल मैंगलोर पुलिस की गिरफ्त में है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी मैंगलोर के डेरलकट्टे में एक प्राइमरी स्कूल में पिछले कुछ महीने से पढ़ा रहा था. इसी दौरान वो इस महिला टीचर के संपर्क में आया. मांड्या की रहने वाली इस महिला टीचर भी हाल ही में स्कूल ज्वाइन किया था.

महिला को झांसा देकर बुलाया घर
बताया जा रहा है कि नरसिंहमूर्ति ने महिला सहयोगी को झांसा देकर अपने घर बुलाया. उसने महिला टीचर से कहा कि वो उससे शादी करना चाहता है. जब महिला उसके घर पहुंची तो उसने जबरन उसके कपड़े उतारे और मोबाइल फोन से तस्वीरें खींच डाली.

न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने की धमकी
इसके बाद नरसिंहमूर्ति ने महिला से उसकी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल देने की धमकी दी. उसने महिला से कुछ ब्लैंक चेक उसके सामने साइन करके देने को कहे. इस वाकये से सहमी महिला टीचर ने ऐसा ही करने का भरोसा दिया.

साइबर सेल ने आरोपी टीचर को पकड़ा
लेकिन नरसिंहमूर्ति के दिमाग में तो कुछ और ही प्लान चल रहा था. उसने महिला को अंडे देने वाली मुर्गी बनाने की योजना बनाई. आखिरकार महिला ने पुलिस में शिकायत कर दी. मैंगलोर पुलिस के साइबर सेल ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें