scorecardresearch
 

दिल्‍ली और एनसीआर में बारिश से मौसम हुआ सुहाना

राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली और उससे सटे एनसीआर इलाके में झमाझम बारिश से मौसम सुहाना हो गया और लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली. लोग बारिश से इतने खुश हुए कि कई इलाकों में लोग बारिश का आनंद लेने के लिए घरों से बाहर निकल आए.

राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली और उससे सटे एनसीआर इलाके में झमाझम बारिश से मौसम सुहाना हो गया और लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली.

लोग बारिश से इतने खुश हुए कि कई इलाकों में लोग बारिश का आनंद लेने के लिए घरों से बाहर निकल आए. इस बारिश से लोगों को सप्‍ताहांत में गर्मी से राहत जरूर मिलेगी.

तस्‍वीरों में देखें बारिश के बाद दिल्‍ली का नजारा

बारिश के साथ तेज आंधी भी आई जिसकी वजह से कुछ इलाकों में लोगों को परेशानी का सामना भी करना पड़ा. दिल्‍ली विश्‍वविद्यालय के हंसराज कॉलेज के सामने भीम काय नीम का पेड़ गिर जाने से उसके नीचे दो कारें दब गई. पेड़ गिरने की वजह से लोगों को ट्रेफिक जाम से भी दो चार होना पड़ा.

दिल्ली के कई इलाकों में दोपहर बाद तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश हुई. करीब आधे घंटे तक लगातार हुई बारिश की वजह से तापमान में गिरावट आई. कुछ इलाकों में ओले गिरने की भी खबर है.

दिल्ली के नई सड़क में बारिश की वजह से दीवार गिरने की खबर आई है. झंडेवालान में पार्किंग में खड़ी कार पर पेड़ गिर गया. कनाट प्लेस के कुछ इलाकों से ट्रैफिक की रफ्तार धीमी होने और जाम लगने की भी खबर है. मौसम की इस मेहरबानी का मजा लेने के लिए लोग घरों से बाहर निकल आए.

वहीं दिल्‍ली से सटे नोएडा मे अचानक हुई बारिश से मौसम सुहाना हो गया. लोगों को गर्मी से राहत मिली है बारिश ने गर्मी से लोगो को निजात दे दी है और तपती गर्मी से राहत दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें