scorecardresearch
 

राजस्थान: स्कूली छात्रों से भरे टेंपो को ट्रक ने मारी टक्कर, 14 बच्चे घायल

स्कूली बच्चों से भरे टेंपू में ट्रक की टक्कर से 14 बच्चे घायल हो गए. यह दुर्घटना राजस्थान के पाली जिले के गिरनीया गांव के पास एनएच 25 ए पर हुई. घायल बच्चों को जैतारण के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

X
ट्रक हादसे में घायल हुए बच्चे ट्रक हादसे में घायल हुए बच्चे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एनएच-25 ए पर हुई यह दुर्घटना
  • घायल बच्चों को अस्पताल में किया गया भर्ती

राजस्थान के पाली जिले में ट्रक चालक की लापरवाही के कारण स्कूल जा रहे बच्चों की जान पर बन आई. स्कूली बच्चों से भरे टेंपो में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में 14 बच्चे जख्मी हो गए. घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां परिजनों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

सोमवार को यह दुर्घटना पाली जिले के जैतारण में एनएच-25 ए के गिरनीया गांव के पास हुई. ट्रक ड्राइवर ने स्कूली बच्चों से भरे टेंपो में टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से टेंपो पलट गया और बच्चे उसमें फंस गए. हादसे के बाद गांव के लोग बच्चों को बचाने दौड़े. गांववालों ने बच्चों को टेंपो से बाहर निकाला और घटना की जानकारी पुलिस को दी.

हाइवे किनारे बने हैं स्कूल
बच्चों को एंबुलेंस से जैतारण के अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया. इस हादस में टेंपो ड्राइवर सहित 14 बच्चे घायल हो गए. हादसे की जानकारी मिलते ही बच्चों के परिजन अस्पताल पहुंचे. उन्हें घायल अवस्था में देखकर परिजनों में दहशत फैल गई.

पाली जिले के जैतारण में निजी स्कूलों में ग्रामीण क्षेत्र गिरनीया और पृथ्वीपुरा गांव के बच्चे पढ़ने के लिए आते हैं. यहां कई स्कूल नेशनल हाइवे के किनारे बने हुए हैं. इन स्कूलों में आसपास गांवों से सैकड़ों बच्चे पढ़ने के लिए आते हैं. नेशनल हाइवे होने के कारण तेज रफ्तार वाहन लगातार निकलते रहते हैं, जिस कारण आए दिन यहां हादसा होते रहते हैं. 

विधायक भी पहुंचे अस्पताल
इस हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय भाजपा विधायक अविनाथ गहलोत तुरंत अस्पताल पहुंचे और घायल बच्चों की जानकारी ली. वहीं, पूर्व विधायक कांग्रेस के दिलीप चौधरी ने भी अस्पताल पहुंचकर घायल बच्चों की जानकारी ली.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें