scorecardresearch
 

सेना के ट्रक से टकरा गई कार, हादसे में पुलिस इंस्पेक्टर की मौत

राजस्थान के जैसलमेर में हुए एक भीषण सड़क हादसे में एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई. लाठी थाना क्षेत्र के धोलिया गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया.

हादसे में मारे गए पुलिस इंस्पेक्टर का नाम भगवती सिंह चरण है हादसे में मारे गए पुलिस इंस्पेक्टर का नाम भगवती सिंह चरण है

  • घायलों को 108 एंबुलेंस से पोखरण हॉस्पिटल पहुंचाया गया
  • प्राथमिक उपचार के बाद घायल महिला को जोधपुर रेफर कर दिया गया

राजस्थान के जैसलमेर में हुए एक भीषण सड़क हादसे में एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई. लाठी थाना क्षेत्र के धोलिया गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. गुरुवार को यहां पर एक कार और सेना के ट्रक कि जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में कार सवार पुलिस अधिकारी कि मौके पर ही मोत हो गई. वहीं पुलिस अधिकारी की पत्नी और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायलों को 108 एंबुलेंस से पोखरण हॉस्पिटल पहुंचाया गया. प्राथमिक उपचार करने के बाद घायल महिला को जोधपुर रेफर कर दिया गया. वहीं सूचना मिलने पर लाठी पुलिस व सेना के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस मामले कि जांच में जुट गई है.

हादसे में मारे गए पुलिस इंस्पेक्टर का नाम भगवती सिंह चरण है. सिंह बीकानेर जिले के रहने वाले थे. उनकी तैनाती चुरू इलाके में हुई थी. हादसे की जानकारी मिलते ही सेना और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. मामले को लेकर जांच शुरू हो गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें