scorecardresearch
 

पत्नी ने जीजा संग एक शादी में खिंचाया फोटो तो होने लगा झगड़ा, पति ने किया सुसाइड

दरअसल पूरा मामला ऐसे है कि महिला और उसके जीजा ने एक शादी में साथ में फोटो खिंचाया था, साली ने अपने जीजा की गोद में बैठकर फोटो खिंचाया था, जिस बात से युवती का पति नाराज हो गया. अब इस मामले को लेकर दोनों के बीच खटपट होने लगी.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पत्नी और उसके जीजा ने साथ में खिंचावाया था फोटो
  • इससे नाराज पति का पत्नी से होता था झगड़ा
  • पत्नी और जीजा ने मिलकर कर दिया मुकदमा
  • मुक़दमे से तंग आकर पति ने कर ली सुसाइड

राजस्थान के सीकर जिले में ऐसा मामला सामने आया है जहां एक युवक ने अपनी पत्नी और उसके जीजा से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. ये मामला फतेहपुर शेखावाटी क्षेत्र का है. इस मामले में कोतवाली पुलिस ने मृतक दिनेश की पत्नी और उसके जीजा को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल पूरा मामला ऐसे है कि युवती और उसके जीजा ने एक शादी में साथ में फोटो खिंचाया था, साली ने अपने जीजा की गोद में बैठकर फोटो खिंचाया था, जिस बात से युवती का पति नाराज हो गया. अब इस मामले को लेकर दोनों के बीच खटपट होने लगी.

क्लिक करें: ट्विंकल खन्ना की दरियादिली, दिल्ली-पंजाब के लोगों तक पहुंचाएंगी ऑक्सीजन सिलेंडर्स

इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़े होने लगे. इसके बाद मृतक की पत्नी और पत्नी के जीजा कृष्ण जाट जोकि सरदार शहर के वार्ड 17 का निवासी है ने मृतक की सौतेली बेटी के साथ मिलकर एक झूठा मुकदमा दर्ज कराकर बदनाम करने की कोशिश की.

इससे तंग आकर युवक दिनेश ने बालाजी मंदिर के पीछे फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस ने जीजा और साली दोनों को ही अरेस्ट कर लिया है. (इनपुट- राकेश गुर्जर)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें