scorecardresearch
 

राजस्थान में शाह बोले- दिन में सपने देख रहे राहुल, बताएं अपने सेनापति का नाम

राजस्थान में चुनाव प्रचार अपने अंतिम दौर में चल रहा है. 7 दिसंबर को होने वाले मतदान से पहले अमित शाह ने चित्तौड़गढ़ में चुनावी सभा को संबोधित किया.

BJP अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो) BJP अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में चुनावी रैली को संबोधित किया. यहां अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, राजस्थान की जनता को अपने सेनापति का नाम क्यों नहीं बता रहे हैं.

शाह ने कहा कि चुनाव में दो खेमे बंट चुके हैं, एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बीजेपी है जिसमें देशभक्त हैं. तो दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हैं जिनकी पार्टी में ना नेता हैं ना नीयत हैं. 7 दिसंबर को राजस्थान की जनता एक बार फिर बीजेपी की सरकार बना रही है.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अभी से सपने आ रहे हैं, राहुल बाबा को दिन में सपने आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि एक ओर सर्जिकल स्ट्राइक में कांग्रेस के लोगों को राजनीति दिखाई पड़ती है और वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी देश में घुसे घुसपैठियों के समर्थन में खड़ी हो जाती है.

अमित शाह बोले कि राहुल गांधी को 2014 के बाद का चुनावी इतिहास नहीं पता है, उसके बाद जितने भी चुनाव हुए हैं उनमें से अधिकतर चुनाव भारतीय जनता पार्टी ने जीते हैं. उन्होंने कहा कि नेहरु-गांधी परिवार की प्राइवेट लिमिटेड फर्म बनी कांग्रेस पार्टी राजस्थान और देश का विकास नहीं कर सकती है.

उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस की स्थिति ऐसी हो गई है कि उसे दूरबीन लेकर ढूंढना पड़ता है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में बीजेपी की सरकार अंगद का पैर है, इसे कोई नहीं हटा सकता है.

आपको बता दें कि राजस्थान में आज अमित शाह की कई चुनावी रैलियां हैं. अमित शाह के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी जोधपुर में रैली को संबोधित करेंगे.

“ To get latest update about Rajasthan elections SMS RJ to 52424 from your mobile . Standard  SMS Charges Applicable ”

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें