scorecardresearch
 

मोहाली में सिद्धू के खिलाफ लगे पोस्टर, लिखा- कब छोड़ रहे हो राजनीति

पंजाब के मोहाली में कांग्रेस नेता और राज्य सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं. पोस्टर्स में लिखा गया है कि आप राजनीति कब छोड़ रहे हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ लगे पोस्टर नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ लगे पोस्टर

पंजाब के मोहाली में कांग्रेस नेता और राज्य सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं. पोस्टर्स में लिखा गया है कि आप राजनीति कब छोड़ रहे हैं. इस्तीफे का इंतजार किया जा रहा है.

मोहाली में लगे ये पोस्टर इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. इन पोस्टर में नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधने की कोशिश की गई है. पोस्टर में नवजोत सिंह सिद्धू से पूछा गया है, 'आप राजनीति कब छोड़ रहे हैं. यह वक्त अपने शब्दों पर ध्यान देने का है. हम आपके इस्तीफे का इंतजार कर रहे हैं.' हालांकि पोस्टर से यह साफ नहीं है कि यह पोस्टर किसके कहने पर लगाए गए हैं.

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में से एक थे. लोकसभा चुनाव के दौरान ही उन्होंने यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के लिए रायबरेली में चुनाव प्रचार किया. सिद्धू ने रायबरेली में सोनिया गांधी के लिए चुनाव प्रचार करते हुए एक सभा में कहा था कि अगर राहुल गांधी अमेठी से हार जाते हैं तो वह राजनीति छोड़ देंगे.

सिद्धू उस समय आत्मविश्वास से लबरेज थे और शायद उन्हें उम्मीद नहीं थी कि उनका यह बयान एक महीने के अंदर ही भारी पड़ने वाला है. क्योंकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस बार अमेठी से बीजेपी की स्मृति ईरानी से हार गए थे. राहुल गांधी के अमेठी से हारने के साथ ही लोगों ने भी सिद्धू को ट्रोल करना और पूछना शुरू कर दिया कि वो राजनीति से कब इस्तीफा देंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें