scorecardresearch
 

महाराष्ट्र: 'जो अपनी सरकार नहीं बचा पाए...', कमलनाथ पर CM शिवराज का तंज

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र संकट के बीच कांग्रेस नेता कमलनाथ पर मध्य प्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा है. कमलनाथ को कांग्रेस ने महाराष्ट्र का पर्यवेक्षक बनाया हुआ है.

X
CM शिवराज ने कमलनाथ पर कसा तंज CM शिवराज ने कमलनाथ पर कसा तंज
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कमलनाथ को कांग्रेस ने महाराष्ट्र का पर्यवेक्षक बनाया है
  • कमलनाथ ने कल कांग्रेस विधायकों से मुलाकात की थी

महाराष्ट्र में सरकार पर आए सियासी संकट के बीच कांग्रेस ने कमलनाथ को पर्यवेक्षक बनाया है. इसपर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा. उन्होंने कहा कि जो मध्य प्रदेश में अपनी सरकार नहीं बचा पाए, क्या वह महाराष्ट्र में सरकार बचा पाएंगे?

बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना विधायक और मंत्री एकनाथ शिंदे बागी हो गए हैं. उनके साथ तकरीबन 34 विधायक और हैं, जो अपनी ही सरकार से नाराज होकर गुवाहाटी चले गए हैं.

शिंदे अबतक यहीं कह रहे हैं कि महाविकास अघाड़ी (MVA) बेमेल गठबंधन है, जिससे शिवसेना को बाहर आना चाहिए. बता दें कि इस गठबंधन में शिवसेना के साथ शरद पवार की NCP और कांग्रेस शामिल है. 

इसलिए अपनी सरकार पर आए संकट के बीच कांग्रेस नेतृत्व ने कमलनाथ को वहां भेजा था. उन्होंने कल ही कांग्रेस के विधायकों से मीटिंग की थी. इसके बाद वह NCP प्रमुख शरद पवार से भी मिले थे. हालांकि, कुछ ठोस निकलकर नहीं आ सका.

सीएम शिवराज ने कसा तंज

इसपर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने टिप्पणी की. उज्जैन में शिवराज ने कहा कि कमलनाथ अब महाराष्ट्र निकल गए हैं..जो मध्य प्रदेश में अपनी सरकार नहीं बचा पाए, वो महाराष्ट्र की सरकार को बचाने जा रहे हैं. ये अजब-गजब की कांग्रेस है. ये कांग्रेस क्या कभी आपका भला कर सकती है? ये भला नहीं करेगी बल्कि अंतिम सांसें गिन रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें