scorecardresearch
 

पश्चिम बंगाल: BJP सांसद अर्जुन सिंह को मिली जेड श्रेणी की सुरक्षा, घर के पास हुई थी बमबारी

पश्चिम बंगाल से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई. उन्हें जेड कैटेगरी की सुरक्षा मिलेगी. इससे पहले तक अर्जुन सिंह को वाई कैटेगरी की सुरक्षा व्यवस्था मिल रही थी.

बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह. (फाइल फोटो) बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अर्जुन सिंह के घर के पास हुई थी बमबारी
  • पहले मिल रहा थी Y कैटेगरी की सुरक्षा

पश्चिम बंगाल से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई. उन्हें जेड कैटेगरी की सुरक्षा मिलेगी. इससे पहले तक अर्जुन सिंह को वाई कैटेगरी की सुरक्षा व्यवस्था मिल रही थी. मंगलवार को अर्जुन सिंह के घर के पास बमबारी हुई थी. एक सप्ताह में यह दूसरी बार था जब अर्जुन सिंह के घर के पास बम फेंके गए. इसी के बाद आज यानी बुधवार से अर्जुन सिंह की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई. सीआईएसएफ को बीजेपी सांसद की सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई है.

बता दें कि मंगलवार सुबह अर्जुन सिंह के घर के पास दो देसी बम फटे थे. हालांकि कोई घटना में घायल नहीं हुआ. इससे पहले भी सितंबर के पहले सप्ताह में अर्जुन सिंह के घर के पास बम फेंके गए थे. इसी के बाद अर्जुन सिंह ने घर के आसपास लगभग 165 सीसीटीवी लगवाए थे. मंगलवार की घटना भी सीसीटीवी में कैद हुई थी. हालांकि मामले में अभी तक पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया है. 

अर्जुन सिंह उत्तर 24 परगना के बैरकपुर से सांसद हैं. अर्जुन सिंह ने इससे पहले भी कई बार आरोप लगाया है कि पुलिस उनकी सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं है. अर्जुन सिंह ने बम बाजी की घटना की जांच एनआईए से कराने की मांग की है. अर्जुन सिंह ने बुधवार को कहा कि उन्होंने लोकसभा स्पीकर से अपनी सुरक्षा बढ़ाने की अपील की थी. वहां से एमएचए को कहा गया था और आज से उन्हें जेड सुरक्षा दी गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें