scorecardresearch
 

एयर एम्बुलेंस से दिल्ली लाए जाएंगे लालू यादव, PM मोदी ने तेजस्वी से की बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार शाम तेजस्वी यादव को फोन किया है और राजद प्रमुख लालू प्रसाद के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है.

X
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लालू यादव दो दिन पहले सीढ़ियों से गिर गए थे
  • कंधे की हड्डी में फ्रैक्चर, 2 महीने बेड रेस्ट की सलाह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार शाम तेजस्वी यादव को फोन किया है और राजद प्रमुख लालू प्रसाद के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है. पीएम ने लालू प्रसाद के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. लालू यादव दो दिन से अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं लालू यादव को बेहतर इलाज के लिए बुधवार यानी कि 6 जुलाई को एयर एंबुलेंस पटना से दिल्ली लाये जाने की संभावना है.

बता दें कि 3 जुलाई की शाम खबर आई थी कि लालू प्रसाद यादव सीढ़ियों से गिर गए हैं. उनके कंधे और हाथ में गंभीर चोट आई है. आनन-फानन में लालू यादव का एक निजी अस्पताल में आज एमआरआई कराया गया. सूत्रों के मुताबिक, उनके कंधे की हड्डी में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है और उन्हें दो महीने के बेड रेस्ट के लिए कहा गया है.

तेजस्वी की अपील- अस्पताल ना आएं, घर से दुआ करें

तेजस्वी ने देर शाम एक वीडियो जारी किया और कहा कि हम लोग अस्पताल में हैं. जहां गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादवजी का इलाज चल रहा है. आपसे निवेदन और अपील करना चाहते हैं कि अस्पताल ना आएं. मरीजों को दिक्कत हो रही है. संक्रमण का भी डर है. ऐसे में आप अपने घर पर रहें और स्वस्थ होने की दुआ करें.

लालू की बेटी ने लिखा है भावुक पोस्ट

लालू प्रसाद यादव पटना में राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड पर रहते हैं. यहीं उनके कंधे और हाथ पर गंभीर चोट आई है. लालू यादव को डॉक्टर ने दो महीने का बेड रेस्ट करने की सलाह दी है. वहीं, मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के स्थापना दिवस पर लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने पिता की भावुक करने देने वाली तस्वीरें शेयर की हैं.

फोटो में कमजोर दिख रहे हैं लालू
 
इसमें लालू प्रसाद यादव को हॉस्पिटल में भर्ती दिखाया गया है. इसमें लालू काफी कमजोर और बीमार लग रहे हैं. फोटोज शेयर करते हुए लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने लिखा कि पापा उनके लिये हीरो की तरह हैं, जिनके जल्द ठीक होने की वह कामना करती हैं.

लालू की तबीयत में हो रहा है सुधार

डॉक्टर्स का कहना है कि लालू प्रसाद यादव की आज सुबह डॉक्टरों के एक पैनल ने जांच की है. उनकी तबीयत स्थिर है और स्वास्थ्य में सुधार दिख रहा है. उन्हें आईसीयू में निगरानी में रखा जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें