scorecardresearch
 

मध्य प्रदेश: मंच से ही सांसद ने लगाई ठेकेदार को फटकार, दी उल्टा टांगने की धमकी

मध्यप्रदेश के झाबुआ में रतलाम से बीजेपी सांसद गुमान सिंह डामोर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक कार्यक्रम के मंच से मोबाइल पर ही एक ठेकेदार को उल्टा टांगने की धमकी दे रहे हैं.

सांसद गुमान सिंह डामोर (फाइल फोटो) सांसद गुमान सिंह डामोर (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मध्यप्रदेश के झाबुआ में रतलाम से बीजेपी सांसद गुमान सिंह का वीडियो वायरल
  • ठेकेदार को उल्टा टांगने की दे रहे धमकी
  • नगर परिषद के एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे

मध्यप्रदेश के रतलाम से बीजेपी सांसद गुमान सिंह डामोर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक कार्यक्रम के मंच से मोबाइल पर ही एक ठेकेदार को उल्टा टांगने की धमकी दे रहे हैं. धमकी का यह वीडियो 18 नवंबर का है, जो आज वायरल हुआ है.
 रतलाम के बीजेपी सांसद गुमान सिंह डामोर झाबुआ जिले के पेटलावद में नगर परिषद के एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे. मंच पर ही जब नगर परिषद अध्यक्ष ने सड़क बनाने में देरी करने वाले एक ठेकेदार की शिकायत की तो सांसद ने ठेकेदार को फोन लगाकर जमकर डांटा और कहा कि ठीक से समय सीमा में काम नहीं किया तो उल्टा टांग देंगे . 

देखें आजतक लाइव TV

सांसद की इस धमकी से पास में सफेद कपड़े पहने बैठे नगर परिषद पेटलवाद के अध्यक्ष मनोहर भटेवरा इतने खुश हुए कि खडे होकर तालियां बजाने और बजवाने लगे.

आज जब इस वायरल वीडियो के बारे में आजतक ने सांसद से पूछा तो उन्होंने स्वीकार किया कि हां उन्होंने उल्टा टांगने की बात कही थी क्योंकि, ठेकेदार किसी पार्टी विशेष के प्रभाव में आकर सड़क निर्माण में देरी कर आम जनता को परेशान कर रहा है.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें