scorecardresearch
 

मोहाली वीडियो लीक: '9वीं तक पढ़ा है, उसे फंसाया जा रहा है', शिमला से गिरफ्तार सनी की बहन का दावा

मोहाली की प्राइवेट यूनिवर्सिटी में छात्राओं के नहाते हुए वीडियो के मामले में आरोपी सनी की बहन ने कहा है कि उसके भाई को फंसाया जा रहा है. उसका कहना है कि सनी ने सिर्फ 9वीं तक पढ़ाई की है और कहा जा रहा है कि वो यूनिवर्सिटी में बीए की पढ़ाई कर रहा है.

X
फाइल फोटो फाइल फोटो

मोहाली की प्राइवेट यूनिवर्सिटी में छात्राओं के नहाते हुए वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें रणकाज, सनी, हॉस्टल की छात्रा और धमकी देने वाला आर्मी ऑफिसर शामिल हैं. अब इस मामले में आरोपी सनी की बहन मीडिया के सामने आई है, जिसने कहा कि उसके भाई को फंसाया जा रहा है. 

आरोपी सनी की बहन ने कहा कि उस पर यह आरोप लगाया जा रहा है कि वह यूनिवर्सिटी में बीए कर रहा था. दरअसल सच्चाई यह है कि सनी ने अपनी पढ़ाई नौवीं कक्षा के बाद ही छोड़ दी थी और अब उसे जानबूझकर फंसाने की कोशिश की जा रही है. उसने बताया कि आरोपी छात्रा और सनी का बीते 3 साल से कॉन्टेक्ट नहीं था. आरोपी की दूसरी बहन दीपा का कहना है कि सनी कभी हिमाचल से बाहर नहीं निकला पंजाब तो दूर की बात है. 

9वीं तक पढ़ा है सनी, बहन का दावा 

आरोपी सनी के वकील ने कहा कि सनी पर बिना किसी आधार पर मामला दर्ज किया गया है. उसने नौवीं कक्षा तक पढ़ाई की है, लेकिन उस पर यह इल्जाम है कि वह यूनिवर्सिटी में पढ़ रहा था. मामला यह है कि सनी एक गांव में रहता है वही खेती-बाड़ी मजदूरी करता है. सनी और स्माइली 3 साल पहले एक बेकरी में मिले थे, जहां स्माइली वहां से केक खरीदने आती थी. स्माइली ही सनी को मैसेज भेज रही थी. ताकि उससे बातचीत कर सके, लेकिन सनी ने उसका नंबर ब्लॉक लिस्ट में डाल दिया था जिसके बाद पिछले 3 साल से सनी और स्माइली के बीच में कोई बातचीत नहीं हुई.  

एसआईटी कर रही है जांच 

बता दें कि बीते दिनों मोहाली की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में एक छात्रा पर आरोप है कि उसने 50-60 छात्राओं के नहाते हुए वीडियो अपने बॉयफ्रेंड को भेजे. जिसका बाद यूनिवर्सिटी में जमकर हंगामा हुआ. उसके बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने 6 दिनों के लिए कक्षाएं निलंबित कर दी और पुलिस ने आरोपी छात्रा समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में पंजाब सरकार द्वारा गठित एक एसआईटी जांच कर रही है.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें