scorecardresearch
 

केरल का पहला लेस्बियन-ट्रांसजेंडर कपल, बोला- हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं, एक दिन बच्चे भी पालेंगे

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों को दो साल पहले एक-दूसरे से प्यार हो गया था लेकिन दोनों ने ही एक-दूसरे से इस बात को छुपाए रखा. श्रुति ने बताया कि ब्रेकअप के दौर से गुजर रही थीं जबकि उन्हें दया का साथ मिला. इसी के बाद दोनों में निजदीकियां बढ़ती गईं.

X
केरल का पहला लेस्बियन ट्रांसजेंडर कपल केरल का पहला लेस्बियन ट्रांसजेंडर कपल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मिस ट्रांसजेंडर ग्लोबल को महिला दोस्त से हुआ प्यार
  • शादी करने को लेकर दोनों ने अभी नहीं किया प्लान

केरल में राज्य के पहले लेस्बियन-ट्रांसजेंडर कपल ने लोगों के सामने आकर अपने प्यार का ऐलान किया है. मिस ट्रांसजेंडर ग्लोबल का खिताब जीतने वाली मॉडल श्रुति सीथारा और दया गायत्री ने सार्वजनिक रूप ने बताया कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं. एजीबीटीक्यू+ समुदाय के लिए उनका यह फैसला काफी अहम माना जा रहा है.

दो साल पहले हुए था दोनों में प्यार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों को दो साल पहले एक-दूसरे से प्यार हो गया था लेकिन दोनों ने ही एक-दूसरे से इस बात को छुपाए रखा. हालांकि बहुत दिन तक वे इस बात नहीं छुपा पाईं. श्रुति के अनुसार, यह उनके जीवन का एक बहुत बड़ा कदम है.

ब्रेकअप के दौरान हुई मुलाकात

श्रुति ने कहा,'मैं ब्रेकअप के दौर से गुजर रही थी उस दौरान दया ने मुझे बहुत सपोर्ट किया था. धीरे-धीरे हम लोगों के बीच नीजदीकी बढ़ती गई. बाद में हमें एक-दूसरे के लिए प्यार का एहसास हुआ और फिलहाल हम लोग अब साथ रह रहे हैं.' उसने कहा कि वे अब वह आधिकारिक तौर पर सभी को अपने रिश्ते के बारे में बता रहे हैं.

शादी को लेकर अभी नहीं सोचा

श्रुति ने बताया कि फिलहाल शादी को लेकर हम लोगों ने अभी कोई फैसला नहीं लिया है. उसने कहा कि उसकी इच्छा है कि वे दुनिया में सबसे अच्छे ट्रांस कपल बनें और शायद एक दिन एक बच्चे की परवरिश करें.

(इनपुट: रिक्सन वर्गीस )

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें