scorecardresearch
 

हैदराबाद: गो-कार्ट के पहिए में बाल उलझने से इंजीनियरिंग छात्रा की मौत, लापरवाही का आरोप

गो-कार्ट में यह हादसा तब हुआ जब वर्षिणि के बाल पहियों में से एक में उलझ गए, इस मामले से परिचित अधिकारियों ने कहा कि उसने जो हेलमेट पहना हुआ था वह भी टूट गया. हादसे में बुरी तरह से घायल वर्षिणि को निकटतम अस्पताल में ले जाया गया, हालांकि, रास्ते में ही मौत हो गई.

गो-कार्ट में हादसे में छात्रा की जान गई (फोटो-आशीष) गो-कार्ट में हादसे में छात्रा की जान गई (फोटो-आशीष)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हैदराबाद के मीरपेट पुलिस स्टेशन के क्षेत्र में हुआ हादसा
  • छात्रा ने जो हेलमेट पहना था वह भी बुरी तरह से टूट गया
  • अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया

हैदाराबाद में इंजीनियरिंग की एक छात्रा की उस समय मौत हो गई जब उसके बाल गो कार्ट के व्हील में फंस गए और बुरी तरह से घायल हो गई. यह हादसा हैदराबाद के मीरपेट पुलिस स्टेशन के तहत गुर्रम गुड़ा में स्थित गो-कार्टिंग प्ले जोन में हुआ.

सिटी पुलिस के अनुसार, पीड़िता की पहचान वर्षिणि के रूप में हुई है जो इंजीनियरिंग की छात्रा थी. वह गुरुवार को गुर्रम गुड़ा में गो-कार्टिंग जोन में गई थी. उसके बाल गो-कार्ट के पहिये में उलझ गए जिससे सिर में गंभीर चोटें आईं बाद में उसकी मौत हो गई.

गो-कार्ट में घायल होने के बाद अस्पताल ले जाया गया (फोटो-आशीष)
गो-कार्ट में घायल होने के बाद अस्पताल ले जाया गया (फोटो-आशीष)

गो-कार्ट में यह हादसा तब हुआ जब वर्षिणि के बाल पहियों में से एक में उलझ गए, इस मामले से परिचित अधिकारियों ने कहा कि उसने जो हेलमेट पहना हुआ था वह भी टूट गया. हादसे में बुरी तरह से घायल वर्षिणि को निकटतम अस्पताल में ले जाया गया, हालांकि, रास्ते में सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसने दम तोड़ दिया.

वर्षिणी के माता पिता का आरोप है कि आयोजकों की लापरवाही की वजह से उनकी बेटी की जान चली गई. खराब हेलमेट के टुकड़े-टुकड़े हो गए. उन्होंने मीरपेट पुलिस स्टेशन में आयोजकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

ऐसी ही एक घटना 2018 में सामने आई थी जब हरियाणा में एक गो-कार्ट के पहिये में बाल उलझ जाने की वजह से 28 साल की एक युवती की मौत हो गई थी. मृतक की पहचान पुनीत कौर के रूप में हुई. परिवार के सदस्यों ने अधिकारियों को बताया था कि पुनीत कौर हरियाणा के पिंजौर में एक मनोरंजन पार्क में घूम रही थी और इस दौरान उसने गो-कार्टिंग में जाने का फैसला किया और वहां हादसे का शिकार हो गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें