scorecardresearch
 

मुंबई में बारिश का कहर जारी, करंट लगने से अब तक 3 की मौत

गोरेगांव स्थित महाकाली गुफा के पास करंट लगने की वजह से एक ही परिवार के 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें से 2 की मौत हो गई है. वहीं 2 की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

मुंबई में बारिश का कहर जारी है. लगातार हो रही बारिश की वजह से बिजली के तारों से भी आम आदमी की जान जोखिम में है. बारिश में करंट लगने की वजह से हुई मौत के मामले सामने आते रहे हैं. मुंबई में दो अलग-अलग जगहों पर करंट लगने की वजह से 3 लोगों की मौत हो गई.

गोरेगांव स्थित महाकाली गुफा के पास करंट लगने की वजह से एक ही परिवार के 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें से 2 की मौत हो गई है. वहीं 2 की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि जैसे ही घटना की सूचना मिली पुलिस ने पीड़ितों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल पहुंचने के बाद दो व्यक्तियों को पुलिस ने मृत घोषित कर दिया, वहीं दो की हालत अभी भी खतरे से बाहर नहीं है.

इस हादसे में मारे गए मृतकों की पहचान 60 वर्षीय राजेंद्र यादव और 24 वर्षीय संजय यादव के तौर पर हुई है.  हादसे में घायल आशा यादव और दीपू यादव का इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दूसरी घटना अंधेरी पश्चिम स्थित आरटीओ ऑफिस के पास हुई, जहां एक 60 वर्षीय महिला की मौत करंट लगने से हो गई. महिला का नाम कशिमा उदियार बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दादर में गिरी दीवार, 3 जख्मी

लगातार हो रही बारिश की वजह से दादर के सेनापति बापट रोड के नजदीक कामदार मैदान में एक दीवार के गिर जाने की वजह से तीन लोग गंभीर जख्मी हो गए हैं. उन्हें पास के केईएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बचाव दल मौके पर पहुंचा है. घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है. घायलों की पहचान चंद्रकांत दिनकर, विजय नागर और चेतन दिलीप के तौर पर हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें