scorecardresearch
 

Maharashtra News: 'ज्यादा से ज्यादा क्या होगा? महाराष्ट्र की सत्ता जाएगी', सियासी उठापटक के बीच बोले संजय राउत

Maharashtra Politics News: संजय राउत ने कहा है कि एकनाथ शिंदे शिवसेना के पुराने साथी और अच्छे दोस्त हैं. राउत बोले कि मैंने आज सुबह ही शिंदे से करीब एक घंटे बात की है.

X
एकनाथ शिंदे के साथ संजय राउत (फाइल फोटो) एकनाथ शिंदे के साथ संजय राउत (फाइल फोटो)
4:24
स्टोरी हाइलाइट्स
  • संजय राउत ने एकनाथ शिंदे को अच्छा दोस्त बताया
  • संजय राउत ने कहा कि उनकी शिंदे से फोन पर बात हुई है

Maharashtra Politics News: महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक के बीच शिवसेना के सीनियर लीडर संजय राउत का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि ज्यादा से ज्यादा क्या होगा? महाराष्ट्र की सत्ता जाएगी. लेकिन पार्टी की गरिमा बरकरार रहेगी. संजय राउत ने यह बात एकनाथ शिंदे द्वारा की गई बगावत पर कही.

बता दें कि महाराष्ट्र के मंत्री एकनाथ शिंदे के साथ करीब 40 बागी विधायक पहले गुजरात और अब गुवाहाटी पहुंच चुके हैं. एकनाथ शिंदे बार-बार यह बात दोहरा रहे हैं कि वह कट्टर शिवसैनिक हैं और बालासाहेब की शिवसेना में ही रहेंगे.

संजय राउत से जब इसपर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि फिलहाल राज्यपाल को कोरोना हो गया है. इसलिए हम विधानसभा में सीटों का गणित पर चर्चा कर रहे हैं.

एकनाथ शिंदे पर बात करते हुए संजय राउत ने कहा कि वह शिवसैनिक हैं और उनसे अभी पार्टी की बातचीत जारी ही है. सुबह भी मैंने उनसे बात की है. कोई परेशानी नहीं है. वे (बागी) लोग शिवसेना में ही रहेंगे.

एकनाथ शिंदे हमारे बहुत अच्छे मित्र हैं. सालों साल से हम एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. उनके लिए आसान नहीं है पार्टी छोड़ना और हमारे लिए भी आसान नहीं है उनको छोड़ना.

शिवसेना के नेता संजय राउत

संजय राउत ने कहा कि शिंदे हमारे पुराने दोस्त हैं. मैंने उनसे बात की. हमने करीब एक घंटे बात की, आपस में कुछ नहीं छिपाया गया.

शरद पवार ने उद्धव को चेताया था?

संजय राउत ने उस खबर को गलत बताया जिसमें दावा किया जा रहा था कि शरद पवार ने उद्धव ठाकरे को चेताया था.

आगे शिंदे का जिक्र करते हुए राउत ने कहा कि मेरे मन में उनके लिए कोई गलत विचार नहीं है. हम कोई रास्ता जरूर निकाल लेंगे. ज्यादा से ज्यादा क्या होगा? महाराष्ट्र की सत्ता चली जाएगी लेकिन गरिमा बनी रहनी चाहिए. सत्ता आती-जाती रहती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें