scorecardresearch
 

नूपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटस लगाने पर महाराष्ट्र के अहमदनगर में युवक की बेरहमी से पिटाई, हालत गंभीर, चार गिफ्तार

नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी कर दी थी, जिसके बाद देशभर में उपद्रव होने लगे थे. वहीं एक धड़ा नूपुर शर्मा का खुलकर समर्थन करने लगा, जिसके बाद उनके खिलाफ भी हमले बढ़ने लगे.

X
नूपुर शर्मा का समर्थन करने वालों को किया जा रहा टारगेट (फाइल फोटो) नूपुर शर्मा का समर्थन करने वालों को किया जा रहा टारगेट (फाइल फोटो)

तमाम सख्तियों के बाद भी बीजेपी की प्रवक्ता रहीं नूपुर शर्मा का समर्थन करने वालों पर हमले खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं.
अब महाराष्ट्र के अहमदनगर में नूपुर शर्मा के समर्थन में मोबाइल पर स्टेटस लगाने पर एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी गई. अहमदनगर जिले के पुलिस अधिक्षक ने आजतक को बताया कि गंभीर रूप से जख्मी युवक का अभी इलाज चल रहा है. इस मामले में पुलिस ने अहमदनगर के कर्जत गांव से चार युवकों को गिरफ्तार किया है. 

IM की बेटी बताकर लड़की ने नूपुर शर्मा को दी धमकी

टेलीग्राम चैनल दुख्तरान-ए-इंडियन मुजाहिदीन पर शुक्रवार शाम करीब 4:40 बजे बुर्का पहने एक लड़की का प्रोपेगेंडा वीडियो शेयर किया गया था.राबिया बार्सी नाम की इस लड़की ने खुद को इंडियन मुजहदीन का नुमाइंदा बताते हुए कहा था कि जैसे अंग्रेजों को भगाकर इस्लाम का राज कायम किया, वैसे ही कालों को भगाकर इस्लाम का राज कायम करेंगे. इस चैनल पर नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल को भी जान से मारने की धमकी दी गई थी.

नूपुर के समर्थन में पोस्ट डालने पर धमकी

नूपुर शर्मा के समर्थन में इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालने पर 15 जुलाई को सूरत के व्यापारी को जान से मारने की धमकी दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर कई लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया था.

यूपी में गर्दन काटने की दी थी धमकी

यूपी के बरेली में नासिर नाम के शख्स ने वीडियो जारी कर नूपुर को गर्दन काटने की धमकी दी थी. फिलहाल पुलिस ने उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी युवक फरीदपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. पेशे से वह टेलर है.

जीभ काटकर लाने पर इनाम

हरियाणा में इरशाद नाम के शख्स ने एक वीडियो में कहा था कि जो बीजेपी नेता नूपुर शर्मा की जीभ काटकर लाएगा, उसको दो करोड़ रुपये का इनाम मिलेगा. उसने स्पष्ट कहा था कि मैं दो करोड़ रुपये दूंगा. कोई भी उसकी जीभ काटकर ला दो, उसे दो करोड़ रुपये दे दिए जाएंगे. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करते हुए उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया था.

सर कलम करने की धमकी दी गई

पिछले महीने अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती ने वीडियो जारी कर नूपुर शर्मा का सिर कलम करने वाले को मकान देने का ऐलान किया था. उसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने बताया था कि आरोपी हिस्ट्रीशीटर रहा हैं. उसके खिलाफ 13 मामले भी दर्ज हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें