scorecardresearch
 

ओवैसी के विधायक वारिस पठान ने गणपति के नारे लगाने पर मांगी माफी

AIMIM के विधायक वारिस पठान ने गणपति पंडाल में गणपति मोरिया के नारे लगाने के वीडियो वायरल होने के बाद माफी मांग ली है.

AIMIM विधायक वारिस पठान (फाइल फोटो) AIMIM विधायक वारिस पठान (फाइल फोटो)

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के विधायक वारिस पठान को गणपति बप्पा मोरिया का नारा लगाना भारी पड़ गया. गणपति पंडाल में वारिस पठान का एक वीडियो सामने आने के बाद पार्टी की तरफ से उन्हें फटकार लगाई गई जिसके बाद उन्होंने माफी मांगते हुए इसे कभी भी न दोहराने की बात कही है.

गौरतलब है कि AIMIM के विधायक वारिस पठान ने मुबंई के बायकुला में एक गणेश पंडाल में जाकर गणपति बप्पा मोरिया के नारे लगाए. साथ उन्होंने यह भी कहा था कि गणपति आप सब की तकलीफ दूर करें, जो काम में रूकावटें आ रही हैं, उसे दूर करें. उन्होंने कहा था कि गणपति बप्पा सभी को खुशी, समृद्धि और जीवन में सफलता दें.

वारिस पठान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. लोगों ने सोशल मीडिया पर कहा कि जो भारत माता की जय नही कहते वो गणपति बप्पा के नारे क्यों लगा रहे हैं.  

जिसके बाद वारिस पठान ने वीडियो संदेश के जरिए माफी मांगी और कहा कि अल्लाह इस बड़ी गलती के लिए मुझे माफ करें.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर वंदे मातरम बोलने को लेकर बीजेपी विधायक राज पुरोहित और AIMIM के विधायक वारिस पठान आपस में भिड़ गए थे और दोनों के बीच वंदे मातरम के मुद्दे को लेकर तीखी नोंक झोंक भी हुई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें