scorecardresearch
 

देवेंद्र फडनवीस ने कहा, शिवसेना की मांग नहीं मानेगी बीजेपी

बीजेपी फिलहाल शिवसेना की मांगों के सामने झुकने को तैयार नहीं है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने दो टूक कहा है कि शिवसेना की मांग को बीजेपी नहीं मानेगी. मंत्रिमंडल का विस्तार विश्वास मत के बाद ही होगा.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस

बीजेपी फिलहाल शिवसेना की मांगों के सामने झुकने को तैयार नहीं है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने दो टूक कहा है कि शिवसेना की मांग को बीजेपी नहीं मानेगी. मंत्रिमंडल का विस्तार विश्वास मत के बाद ही होगा. शिवसेना ने फिर मांगा डिप्टी CM का पद

शिवसेना की मांग है कि विश्वास मत से पहले पार्टी को दो मंत्री पद मिलें. वैसे देवेंद्र फडनवीस ने कहा कि उन्हें ऐसी किसी डेडलाइन की जानकारी नहीं है.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का कहना है कि मंत्रिमंडल का विस्तार विश्वास मत हासिल करने के बाद ही होगा. इससे पहले किसी तरह की मांग को नहीं माना जाएगा. जहां तक शिवसेना से गठबंधन की बात है कि इस दिशा में केंद्रीय नेतृत्व काम कर रहा है. और अब तक सबकुछ सकारात्मक रहा है.

अब जब बीजेपी ने डेडलाइन को मानने से इनकार कर दिया है तो ऐसे में गठबंधन पर फैसला शिवसेना को करना है. पार्टी के एक गुट का मानना है कि अगर बात नहीं बनती तो विपक्ष में बैठा जाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें