scorecardresearch
 

क्लासमेट की पिटाई से हुई मौत के मामले में 11 नाबालिग छात्रों पर केस दर्ज

महाराष्ट्र में नाबालिग साथी छात्रों पर अपने ही क्लासमेट की कथित रूप से हत्या का आरोप है. 11 छात्रों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

symbolic image symbolic image

महाराष्ट्र में नाबालिग छात्रों द्वारा अपराध का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. अहमदनगर जिले के राजापुर के एक स्कूल में नाबालिग साथी छात्रों पर अपने ही क्लासमेट की कथित रूप से हत्या का आरोप है. इस मामले में 11 छात्रों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

लड़की को लेकर हुआ था विवाद
मामला 26 जून का है. राजापुर गांव में स्थित नूतन माध्यमिक विद्या मंदिर में ये वारदात हुई थी. 30 जून को छात्र की मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि आरोपी छात्रों ने अपने क्लासमेट 13 साल के किरण गोराक्ष सोणावने की हत्या कर दी थी क्योंकि वह कथित रूप से एक लड़की को देखता था.

क्लासरूम में की थी पिटाई
साथी छात्रों ने क्लासरूम में ही उसकी पिटाई की और बेंच पर उसका सर टकरा दिया. उसे क्लासरूम से खींच कर बाहर लाए और उसके सिर को एक पेड़ से भी टक्कर लगाया. ये घटना 26 जून को शाम 4 बजे के आसपास हुई.

अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं
मारपीट से किरण को काफी नुकसान पहुंचा था. स्थानीय अस्पताल में इलाज के बाद उसे नासिक शिफ्ट कर दिया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका. 30 जून को उसकी मौत हो गई. छात्र की मां की शिकायत पर सांगमनेर सिटी पुलिस थाने में आईपीसी की धारा- 302 के तहत मामला दर्ज किया गया. इस मामले में सभी आरोपी नाबालिग हैं. अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. साथी छात्रों से पूछताछ के आधार पर जांच आगे बढ़ रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें