scorecardresearch
 

मध्य प्रदेश: अखिलेश को करना था प्रचार, रैली से ठीक पहले उम्मीदवार गिरफ्तार

अखिलेश यादव मध्य प्रदेश के दौरे पर है. मंगलवार को उन्होंने समाजवादी पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र जारी किया है. बुधवार को बालाघाट में उनकी जनसभाओं का कार्यक्रम है और उससे पहले ही सपा की स्थानीय उम्मीदवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

मध्य प्रदेश दौरे पर हैं अखिलेश यादव (फोटो-सपा ट्विटर) मध्य प्रदेश दौरे पर हैं अखिलेश यादव (फोटो-सपा ट्विटर)

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए जहां वोटिंग में महज एक हफ्ते का वक्त बचा है और तमाम राजनीतिक दलों के नेता व प्रत्याशी जमकर प्रचार में जुटे हैं, वहीं यहां की बालाघाट सीट से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार अनुभा मुंजारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दिलचस्प बात ये है कि बालाघाट में बुधवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  की जनसभाओं से पहले ये कार्रवाई हुई है. सपा प्रत्याशी अनुभा मुंजारे को 5 साल पुराने एक मामले में गिरफ्तार किया गया है, जिसे सपा ने बीजेपी के दबाव में चुनाव प्रभावित करने वाला एक्शन बताया है.

अनुभा मुंजारे ने बताया, 'मुझे पुलिस ने बिना जानकारी दिए 5 साल पुराने एक मामले में गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई बीजेपी के दबाव में मुझे प्रचार से रोकने के लिए की गई है. आज मेरी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव यहां आ रहे हैं,  जिसे लेकर मुझे रैली से रोकने के लिए ऐसा किया गया है.'

वहीं, पुलिस ने बताया कि सपा प्रत्याशी के खिलाफ एक गिरफ्तारी वारंट था और वह मुस्लिम समाज के एक आयोजन में आई थी जहां सें उन्हें गिफ्तार किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें