scorecardresearch
 

एमपी के इंदौर में कोचिंग से लौट रही युवती से गैंगरेप, जिंदा जलाने की कोशिश

इंदौर से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां 18 वर्षीय एक युवती के साथ पांच लोगों ने गैंगरेप किया और फिर जलाने की कोशिश की.

इंदौर में हुई है ये घटना (सांकेतिक तस्वीर) इंदौर में हुई है ये घटना (सांकेतिक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इंदौर से सामने आई दिल दहलाने वाली खबर
  • युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां 18 वर्षीय एक युवती के साथ पांच लोगों ने गैंगरेप किया और फिर जिंदा जलाने की कोशिश की. हालांकि, गनीमत की बात ये है कि आरोपी अपनी इस हरकत में सफल नहीं हो सके.

इंदौर पुलिस के मुताबिक, पीड़िता अपनी कोचिंग क्लास से वापस लौट रही थी, जब रात को करीब नौ बजे उसके साथ गैंगरेप किया गया. आरोपियों ने रेप करने के बाद पीड़िता को चाकू से मारा, मिट्टी का तेल डाला और जलाने की कोशिश की. लेकिन पीड़िता द्वारा शोर मचाने पर वहां कुछ लोग आ गए, जिसके डर से आरोपी भाग गए.

देखें: आजतक LIVE TV

पुलिस के मुताबिक, इंदौर के भागीरथपुरा में रेलवे ट्रैक के पास दो लड़कों ने पहले पीड़िता के साथ जबरदस्ती की. उसके बाद तीन और लड़के आए और पीड़िता के साथ गैंगरेप किया. 

पीड़िता को अभी शहर के ही एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है. पुलिस ने अभी तक इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया है.

इंदौर पुलिस की ओर से अब इस मामले में बयान दर्ज किया जा रहा है, साथ ही केस की छानबीन शुरू कर दी गई है. आपको बता दें कि बीते दिनों में इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिसके बाद लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें