scorecardresearch
 

आर्यन ड्रग्स केस में एक और ट्विस्ट, नीरज यादव ने सुनील पाटिल को बताया नवाब मलिक का आदमी

क्रूज पर ड्रग्स पार्टी की जानकारी देने का दावा करने वाले नीरज यादव ने सुनील पाटिल को नवाब मलिक का आदमी बताया है. साथ ही ये भी दावा किया कि उन्होंने इस केस से पहले कभी समीर वानखेड़े का नाम भी नहीं सुना था.

मनीष भानुशाली के साथ नीरज यादव (फाइल फोटो) मनीष भानुशाली के साथ नीरज यादव (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नीरज यादव ने कहा- मलिक के इशारे पर काम करता है पाटिल
  • यादव ने कहा, क्रूज पर ड्रग्स पार्टी की जानकारी मैंने ही दी थी

Aryan khan Case: मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में रोज नए-नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं. अब एक और नया ट्विस्ट इस मामले में आ गया है. खुद को क्रूज पर होने वाली ड्रग पार्टी की जानकारी देने वाला बताने वाले नीरज यादव (Neeraj Yadav) ने सुनील पाटिल को नवाब मलिक को आदमी का बताया है. नीरज यादव ने आजतक से बातचीत में ये भी कहा कि इस मामले से पहले उन्होंने कभी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) का नाम भी नहीं सुना था.

नीरज यादव ने दावा किया कि सुनील पाटिल (Sunil Patil) से उनका कोई संबंध नहीं है. यादव ने कहा, 'सुनील पाटिल और मेरा कोई संबंध नहीं है सुनील पाटिल से मैं पहली बार उज्जैन में तब मिला था जब वो मनीष भानुशाली के साथ दर्शन के लिए आया था. मेरी सुनील पाटिल से कभी कोई बात नहीं हुई. सिर्फ 2 अक्टूबर को 11:30 बजे के बाद मेरे पास उसका फोन आया था. वॉट्सऐप कॉल था जिसे मैं रिकॉर्ड नहीं कर पाया. उस कॉल में सुनील पाटिल ने कहा था देखो मेरा पावर.' यादव ने दावा करते हुए कहा कि क्रूज पर ड्रग पार्टी की जानकारी उसने ही एनसीबी को दी थी.

ये भी पढ़ें-- एक्शन में NCB की विजिलेंस टीम, समीर वानखेड़े से गवाहों की लिस्ट मांगी, आर्यन खान से भी होगी पूछताछ

मेरे संबंध सभी से, मैं बीजेपी के लिए काम करता हूं

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने नीरज यादव पर बीजेपी नेताओं से संबंध होने का आरोप लगाया है. इस सवाल पर यादव ने कहा, 'मेरे संबंध तो सभी से हैं. कल को वो कहेंगे कि मेरे संबंध मोदी जी से हैं. मैं तो भाजपा का सामान्य से कार्यकर्ता हूं, भाजपा के लिए काम करता हूं.' 

उन्होंने आगे कहा, 'मैंने जो जानकारी दी वो गलत तो नहीं निकली न? नशामुक्त भारत की हम बात करते हैं तो क्या गलत है. मेरी जानकारी सही निकली. वहां ड्रग्स भी पकड़ाए. मुझे नहीं पता था कि ड्रग्स पार्टी में आर्यन खान भी मौजूद है. मेरे पास जो जानकारी थी वो सिर्फ दिल्ली के लोगों की थी.'

नवाब मलिक के इशारे पर काम करता है सुनील पाटिल

नीरज यादव ने भी सुनील पाटिल को महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) का आदमी बताया. उन्होंने कहा, 'इस पूरे मामले में अब राजनीति हो रही है. सुनील पाटिल तो खुद नवाब मलिक के इशारे पर काम कर रहे हैं.' यादव ने दावा किया कि उसने पहले कभी समीर वानखेड़े का नाम भी नहीं सुना था. इस मामले के बाद ही वानखेड़े का नाम सुना.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×