scorecardresearch
 

जामताड़ा: भारी बारिश के बीच पुल से नीचे नदी में जा गिरी कार, 3 लोगों की मौके पर मौत

रांची से भागलपुर जा रही एक कार असंतुलित होकर नदी में गिर गई जिससे तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति किसी तरह से कार से निकलने में सफल रहा और स्थानीय लोगों ने उसकी जान बचा ली.

पुल से नीचे गिरी गाड़ी, 3 की मौत पुल से नीचे गिरी गाड़ी, 3 की मौत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुल से नीचे गिरी गाड़ी, 3 की मौत
  • एक शख्स जिंदा बचा लिया गया

दो दिनों की भारी बारिश के बीच एक हृदय विदारक घटना झारखंड के जामताड़ा में हुई है. रांची से भागलपुर जा रही एक कार असंतुलित होकर नदी में गिर गई जिससे तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति किसी तरह से कार से निकलने में सफल रहा और स्थानीय लोगों ने उसकी जान बचा ली.

पुल से नीचे गिरी गाड़ी, 3 की मौत

यह घटना नारायणपुर कर्माटांड़ सड़क पर लोहारांग नदी पर बने पुल के पास देर रात को हुई थी. जानकारी मिली है कि रांची के रातू रोड से एक आई10 गाड़ी  भागलपुर के जीरोमाइल की तरफ जा रही थी. उस समय गाड़ी में चार लोग मौजूद थे. लेकिन पुल पर संतुलन बिगड़ने के कारण कार सीधे नदी में जा गिरी. घटना की सूचना जैसे ही स्थानीय लोगों को मिली, उनकी तरफ से दो लोगों के शव तो तभी गाड़ी से निकाल लिए गए. वहीं एक व्यक्ति लापता था जिसकी लाश सुबह नदी में तैरती हुई मिली.

एक शख्स जिंदा बचा

इस दुर्घटना में बचे इकलौते शख्स को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है और उसका इलाज जारी है. वहीं जिस शख्स का शव नदी में नहीं मिला, उसकी तलाश पुलिस द्वारा की गई थी. काफी मशक्कत के बाद पुलिस को नदी में ही तैरता हुआ शव मिला जिसका बाद में दुर्घटना के साथ कनेक्शन निकल आया.

कैसे हुआ था हादसा?

शुरुआती जांच के बाद बताया गया है कि भारी बारिश के बीच गाड़ी को तेज गति से चलाया जा रहा था, जिस वजह से ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और कार नदी में जा गिरी. कहा ये भी जा रहा है कि जो दो लोग गाड़ी में आगे बैठे थे, उन्होंने सीट बेल्ट लगा रखी थीं, जिस वजह से गाड़ी जब नदी में गिरी, तो दोनों वो सीट बेल्ट नहीं खोल पाए और उनकी दम घुटने से मौत हो गई. वहीं तीसरे शख्स का शव पुल के नीचे से मिला था. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें