scorecardresearch
 

ट्रेन के डिब्बे में सांड को चढ़ाया, सीट से बांधकर बोले- साहिबगंज में उतार देना, Video

बिहार के जामलपुर से झारखंड के साहिबगंज जानेवाली ईएमयू पैसेंजर ट्रेन में सफर करते सांड का वीडियो सामने आया है. सवारियों ने बताया कि दस-बारह लोग सांड को ट्रेन में चढ़ाकर चले गए और सवारियों से यह कह गए कि इसे साहिबगंज स्टेशन पर उतार देना. अब ट्रेन में सवारी करते सांड का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

X
पैसेंजर ट्रेन में सांड़. (Photo: Video Grab) पैसेंजर ट्रेन में सांड़. (Photo: Video Grab)

आपने ट्रेन में कभी सांड को सफर करते देखा है. अगर नहीं, तो अब देख लीजिए. झारखंड के साहिबगंज से जामलपुर (बिहार) के बीच चलने वाली ईएमयू पैसेंजर ट्रेन में एक सांड सफर करता नजर आया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. यात्रियों ने बताया कि मिर्जा चौकी रेलवे स्टेशन पर 10-12 लोगों ने सांड को पैसेंजर ट्रेन में चढ़ा दिया और उन्होंने ट्रेन में सफर कर रहे लोगों से कहा कि इसे साहिबगंज में उतार देना.

दरअसल, मिर्जा चौकी स्टेशन पर अजीबोगरीब नजारा दिखाई दिया. साहिबगंज से एक पैसेंजर ट्रेन रवाना हो रही थी. इसी दौरान मिर्जा चौकी रेलवे स्टेशन पर 10-12 अज्ञात लोगों ने एक सांड को ट्रेन में चढ़ा दिया. जब तक किसी की नजर इस पर पड़ती, तब तक कुछ मनचले और नशे में धुत लोग सांड को पैसेंजर ट्रेन में बांधकर मौके से निकल गए.

यहां देखें Video:-

 

मिर्जा चौकी आरपीएफ के जवान और मिर्जा चौकी प्रशासन दोनों की नजर सांड पर नहीं पड़ी. लोगों का कहना है कि कानून व्यवस्था को लेकर लापरवाही बरती जा रही है. भविष्य में ऐसी लापरवाही दोबारा नहीं हो, इसके लिए प्रशासन को काफी सतर्क और सजग रहने की जरूरत है. लोगों का कहना है कि अगर सांड उग्र हो जाता तो बड़ी घटना हो सकती थी.

रिपोर्टः राजीव सिद्धार्थ

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें