scorecardresearch
 

उरी: अब तक 4 आतंकी ढेर, फिर शुरू हुआ एनकाउंटर

उत्तर कश्मीर के उरी सेक्टर में रविवार को सुरक्षा बलों ने आतंकी हमला होने से असफल किया. सुरक्षाबलों को सर्च ऑपरेशन के दौरान एक और आतंकी का शव मिला है.

संकेतात्मक फोटो संकेतात्मक फोटो

उत्तर कश्मीर के उरी सेक्टर में एक बार फिर एनकाउंटर शुरू हो गया है. बताया जा रहा है कि गांव वालों ने संदिग्ध व्यक्ति की इलाके में घुसपैठ की खबर दी थी, जिसके बाद इलाके में आतंकी होने की आशंका के चलते एनकाउंटर फिर शुरू हुआ.  इसके पहले सुरक्षा बलों ने आतंकी हमला होने से असफल किया. सुरक्षाबलों को सर्च ऑपरेशन के दौरान एक और आतंकी का शव मिला है. कहा जा रहा है कि आतंकी जैश-ए-मोहम्मद का हो सकता है.

इससे पहले रविवार को भी सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को ढेर किया था.

कहा जा रहा था कि आतंकी पिछली बार की तरह आर्मी कैंप पर हमले को दोहराना चाहते थे. लेकिन इस हमले को जवानों ने नाकाम कर आतंकियों के मनसूबों पर पानी फेर दिया.

दरअसल शनिवार शाम यहां हथियारबंद आतंकी देखे गए थे. इस सूचना के बाद सुरक्षाबल इन आतंकियों को पकड़ने गए, तो वे कलघाई में जा छुपे. इस सूचना के बाद सेना यहां सर्च ऑपरेशन चला रही थी इसी दौरान आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर दी.

बता दें कि पिछले साल इसी इलाके में आतंकियों ने आत्मघाती हमला किया था. ऐसा माना जा रहा है कि ये आतंकी यहां किसी सैन्य ठिकाने पर हमले की फिराक में थे. सेना ने पूरे इलाके में चौकसी बढ़ा दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें