scorecardresearch
 

बीफ बैन के विरोध में कश्मीर में किया गया हंगामा, लहराया पाकिस्तान का झंडा

कश्मीर में हाईकोर्ट के बीफ बैन पर दिए गए फैसले से नाराज लोगों ने शुक्रवार को श्रीनगर में जमकर हंगामा किया. अलगाववादियों की ओर से किए गए बंद के ऐलान के बाद सड़कों पर उतरे प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान का झंडा लहराया और नारेबाजी भी की.

X
अलगाववादी नेता ने किया था प्रदर्शन का ऐलान
अलगाववादी नेता ने किया था प्रदर्शन का ऐलान

कश्मीर में हाईकोर्ट के बीफ बैन पर दिए गए फैसले से नाराज लोगों ने शुक्रवार को श्रीनगर में जमकर हंगामा किया. अलगाववादियों की ओर से किए गए बंद के ऐलान के बाद सड़कों पर उतरे प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान का झंडा लहराया और नारेबाजी भी की. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा.

सूत्रों के मुताबिक, जुमे की नमाज के बाद अलगाववादी नेता मीरवाइज फारुक के समर्थक सड़कों पर उतर आए और देखते ही देखते विरोध-प्रदर्शन हिंसक हो गया. पाकिस्तान का झंडा लहराते हुए प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव भी किया. प्रदर्शनकारियों को खदेड़ने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले भी छोड़े. बता दें कि बीते कई हफ्तों से कश्मीर में जुमे की नमाज के बाद पाकिस्तान का झंडा लहराया जा रहा है. पाकिस्तानी झंडा फहराने के आरोप में शुक्रवार को पुलिस ने अलगाववादी नेता आसिया अंद्राबी को गिरफ्तार भी किया है

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें