scorecardresearch
 

J-K: बड़गाम में टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़, आतंकियों के सहयोगी गिरफ्तार

जम्मू और कश्मीर के लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी मॉड्यूल का सेना ने भंडाफोड़ किया है. आतंकियों के 5 मददगारों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ये सभी आतंकियों को शेल्टर दे रहे थे.

आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की जारी है कार्रवाई (सांकेतिक तस्वीर-PTI) आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की जारी है कार्रवाई (सांकेतिक तस्वीर-PTI)

  • आतंकियों के मददगार हुए गिरफ्तार
  • लश्कर के आतंकियों को देते थे शेल्टर
  • पुलिस ने मौके से बरामद किए हथियार
जम्मू और कश्मीर में आंतकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का सर्च एक्शन जारी है. सुरक्षाबलों ने गुरुवार को एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है. सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी मॉड्यूल का खुलासा किया और आतंकियों के 5 सहयोगियों को गिरफ्तार किया है.

सुरक्षाबलों ने मौके से भारी मात्रा में संदिग्ध सामग्री सीज की है. बड़गाम पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी कि आतंकी मॉड्यूल तैयार किया जा रहा है. आतंकी नरबल इलाके में अपने मिशन को अंजाम दे रहे थे. पुलिस ने सुरक्षाबलों के साथ संयुक्त ऑपरेशन में 5 लोगों को धर दबोचा.

पुलिस ने गिरफ्तार आतंकियों के सहयोगियों के नाम का भी खुलासा किया है. पुलिस ने इमरान राशिद, इफशान अहमद गिनी, ओवैस अहमद, मोहसिन कादिर और आबित रैदर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारों में ज्यादातर बड़गाम के ही रहने वाले हैं.

J-K: लापता पीएचडी स्कॉलर हिलाल अहमद डार हिज्बुल मुजाहिदीन में हुआ शामिल

मौके से हथियार बरामद

पुलिस ने उनके पास से भारी मात्रा में हथियार जब्त किया है. पुलिस को उनके कब्जे से 28 एके-47 के कई जिंदा राउंड मिले हैं. एके-47 की एक मैगजीन भी मौके से बरामद हुई है. लश्कर के 20 पोस्टर भी मौके से बरामद हुए हैं.

आतंकियों के मददगारों का यह समूह आतंकियों के परिवहन की व्यवस्था करता था, उनके शेल्टर का इंतजाम करता था. गिरफ्तार सभी शख्स लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों की मदद कर रहे थे.

J-K: सोपोर में एनकाउंटर जारी, दो आतंकी ढेर, इलाके में इंटरनेट सेवा बंद

बीते कुछ महीनों से वे पूरे इलाके में सक्रिय थे. पुलिस ने इस मामले में यूएपीए के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. मददगारों से पूछताछ जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें