scorecardresearch
 

जम्मू-कश्मीर: त्राल से आतंकियों ने पुलिसकर्मी के एक और बच्चे को अगवा किया

जम्मू-कश्मीर में इन दिनों आतंकियों ने पुलिसकर्मियों को अपने निशाने पर ले रखा है, लगातार दूसरे दिन उन्होंने पुलिसकर्मी के बेटे को अगवा कर लिया.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल में आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी के घर पर घावा बोल दिया और घर से एक बच्चे को अगवा कर लिया.

आतंकियों ने त्राल के मिडोरा में जिस समय पुलिसकर्मी के घर हमला बोला उस समय वह अपने घर पर नहीं थे. पुलिसकर्मी की पहचान हो गई है. मिडोरा गांव के रहने वाले पुलिसमैन गुलाम हसन मीर के बेटे अहमद मीर का किडनैप किया गया है.

घाटी में लगातार दूसरे दिन किसी पुलिसकर्मी के बच्चे को अगवा किया गया. कल शाम को भी आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी के बेटे को अगवा कर लिया था.

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक जवान के बेटे को अगवा किया था. हिज्बुल आतंकियों का गढ़ कहे जाने वाले त्राल में नकाबपोश आतंकियों ने बीती रात आसिफ रफीक नाम के युवक का किडनैप कर लिया.

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक आसिफ के पिता रफीक अहमद जम्मू-कश्मीर पुलिस में कार्यरत हैं और उनकी पोस्टिंग श्रीनगर में हैं. अगवा किए गए युवक आसिफ की उम्र 20 वर्ष बताई जा रही है.

घाटी में पिछले कुछ दिनों से सुरक्षाबलों पर हमले बढ़ गए हैं. बकरीद के दिन कश्मीर में 3 पुलिसकर्मी को आतंकियों ने मार गिराया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें