scorecardresearch
 

नेताओं की हत्या वाले बयान पर बोले सत्यपाल मलिक- मुझे ऐसा नहीं कहना चाहिए था

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि कई नेता और बड़े नौकरशाहभ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं. उन्होंने कहा कि मैंने जो भी बयान दिया वो व्याप्त भ्रष्टाचार के कारण गुस्से और हताशा में दिया गया था.

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने दी सफाई जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने दी सफाई

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने भ्रष्ट राजनेताओं और नौकरशाहों की हत्या वाले बयान पर आज (सोमवार) को सफाई देते हुए कहा कि राज्यपाल होने के नाते मुझे ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी, लेकिन मेरी व्यक्तिगत भावना वैसी ही है जैसा मैंने कहा.

सत्यपाल मलिक ने कहा कि कई नेता और बड़े नौकरशाह यहां (जम्मू-कश्मीर) भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं. उन्होंने कहा कि मैंने जो भी बयान दिया वो यहां व्याप्त भ्रष्टाचार के कारण गुस्से और हताशा में दिया गया था.

बता दें कि राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने रविवार को कहा था कि आतंकियों को पुलिसवालों, निर्दोष लोगों की जगह भ्रष्ट राजनेताओं और नौकरशाहों की हत्या करनी चाहिए. उनके इस बयान के बाद विवाद बढ़ गया था. नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसीपी) के नेता उमर अब्दुल्ला ने निशाना साधते हुए कहा था कि संवैधानिक पद पर बैठा कोई जिम्मेदार व्यक्ति ऐसा बयान दे रहा है.

सत्यपाल मलिक ने कहा था, अगर आपको हत्या ही करनी है तो आप देश और कश्मीर को लंबे समय से लूटने वाले भ्रष्टाचारियों की हत्या क्यों नहीं करते? मलिक ने कहा था कि आतंकियों में भारत सरकार की शक्ति को खत्म करने की ताकत नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें