scorecardresearch
 

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में एनकाउंटर, मारा गया एक आतंकी

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. क्रेरी उत्तरी इलाके में आज सुबह मुठभेड़ शुरू हुई थी, जो अभी भी जारी है.

X
सुरक्षाबलों के जवान (फाइल फोटो-PTI)
सुरक्षाबलों के जवान (फाइल फोटो-PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्रेरी इलाके में मुठभेड़ जारी
  • एक आतंकी को मार गिराया गया

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. क्रेरी उत्तरी इलाके में आज सुबह मुठभेड़ शुरू हुई थी, जो अभी भी जारी है. अभी तक सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. बाकी आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है. क्रेरी वही इलाका है, जहां सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला हुआ था और पांच जवान शहीद हो गए थे.

इस बीच देश की राजधानी दिल्ली में शनिवार सुबह पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. दिल्ली पुलिस ने आईएसआईएस के आतंकी को आईईडी के साथ गिरफ्तार किया है. धौलाकुआं से करोलबाग के बीच रास्ते में रिज रोड पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और आतंकी के बीच मुठभेड़ हुई. इसके बाद आतंकी को गिरफ्तार किया गया.

इस घटना के बाद पुलिस ने दिल्ली से सटे नोएडा व गाजियाबाद बॉर्डर पर चौकसी बढ़ा दी है. दिल्ली की ओर से नोएडा में आने वाली हर एक गाड़ी की पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही है. उसके बाद ही नोएडा और गाजियाबाद में एंट्री दी जा रही है. दरअसल, शनिवार सुबह आंतकी को गिरफ्तार करने के बाद से ही नोएडा व गाजियाबाद में पुलिस अलर्ट हो गई है.

नोएडा बॉर्डर पर पुलिस एक विशेष अभियान चला रही है, जिसमें दिल्ली से नोएडा आने वाले सभी वाहनों को रोककर चेक किया जा रहा है. चेकिंग के बाद ही नोएडा की सीमा में एंट्री दी जा रही है. वहीं गाड़ी में बैठे सवारियों से कुछ सवाल भी पूछे जा रहे हैं.

डीसीपी (नोएडा जोन) राजेश एस. ने बताया कि दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने एक आतंकी को गिरफ्तार किया है. वहीं नोएडा जोन और बॉर्डर, दोनों जगह पर सुरक्षा के मद्देनजर चेकिंग की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें