scorecardresearch
 

हरियाणाः नकली शराब पीने से सोनीपत की 3 कॉलोनियों में अब तक 27 लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि सिटी थाना क्षेत्र में गोहाना रोड पर तीन कॉलोनियों में पिछले तीन दिनों में 27 लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हुई है. इनमें ज्यादातर के नकली शराब पीने से मरने की आशंका है.

हरियाणा के सोनीपत की घटना (सांकेतिक फोटो-सोशल मीडिया) हरियाणा के सोनीपत की घटना (सांकेतिक फोटो-सोशल मीडिया)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 8 मृतकों के परिवार ने शराब से मौत की पुष्टि की
  • पोस्टमार्टम न होने से जांच में आ रही परेशानी
  • पुलिस बोली- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

हरियाणा के सोनीपत में नकली शराब पीने से अब तक 27 लोगों की मौत का मामला सामने आ चुका है. ये सभी तीन कॉलनियों के रहने वाले थे. पुलिस के मुताबिक शराब पीने से 27 लोगों की मौत की सूचना आई है. उनकी टीमें लगातार दबिश दे रही हैं. इसके साथ ही दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने का भरोसा भी दिया गया है. 

बताया जा रहा है कि सिटी थाना क्षेत्र में गोहाना रोड पर तीन कॉलोनियों में पिछले तीन में 27 लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हुई है. इनमें ज्यादातर के नकली शराब पीने से मरने की आशंका है. मृतकों ने कॉलोनी में सप्लाई होने वाली नकली शराब का सेवन किया था.

शहर के महलाना रोड श्मशान स्थल पर रोजाना 3-4 शव आते हैं. तीन दिन से अचानक शव आने की संख्या बढ़ गई. पूछताछ में पता चला कि ज्यादातर मृतक सिटी थाना क्षेत्र की इंडियन, मयूर विहार और शास्त्री कॉलोनियों के रहने वाले थे. इनके परिवार वालों ने बताया कि ये शराब पीने के आदि थे. रविवार-सोमवार को भी इन्होंने शराब का सेवन किया था. उसके बाद इनकी हालत बिगड़नी शुरू हुई थी. इलाज के लिए ले जाया गया, लेकिन थोड़ी देर बाद इनकी मौत हो गई.

वहीं, मृतकों का अंतिम संस्कार कर दिए जाने और पोस्टमार्टम न होने से जांच में परेशानी आ रही है. हालांकि आठ मृतकों के परिजनों ने शराब पीने के बाद हालत बिगड़ने और मौत होने की पुष्टि की है. 

इधर, हेड क्वार्टर डीएसपी वीरेंद्र राव ने इस बात का भी हवाला दिया कि सोनीपत पुलिस बड़ौदा उपचुनाव में बिजी थी, इसलिए यह शराब का अवैध कारोबार फल-फूल रहा था, लेकिन इस मामले में जो भी दोषी होगा उसको बख्शा नहीं जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें