scorecardresearch
 

चुनाव से पहले आरक्षण आंदोलन को हवा देने के लिए हार्दिक पटेल ने शुरू की संकल्प यात्रा

हार्दिक पटेल का काफिला अहमदाबाद से विरमगांव (हार्दिक पटेल का गांव), मोरबी, पाटीदारों की कुलदेवी के मंदिर कालावड, जेतपुर होते हुए सोमनाथ पहुंचा. इस यात्रा में हार्दिक के साथ बड़ी तादाद में पाटीदारों ने हिस्सा लिया.

संकल्प यात्रा में हार्दिक पटेल संकल्प यात्रा में हार्दिक पटेल

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए सिर्फ दो महीने का समय बचा है. ऐसे में पाटीदारों में एक बार फिर से आरक्षण की चिंगारी को हवा देने के लिए हार्दिक पटेल ने बृहस्पतिवार को अहमदाबाद से सोमनाथ तक की संकल्प यात्रा की शुरुआत की है. हार्दिक पटेल की यह यात्रा शुरू तो 10 गाड़ियों के काफिले से हुई, लेकिन जैसे-जैसे यह कारवा आगे बढ़ता गया, कई लोग इससे जुड़ते गए.

यह काफिला अहमदाबाद से विरमगांव (हार्दिक पटेल का गांव), मोरबी, पाटीदारों की कुलदेवी के मंदिर कालावड, जेतपुर होते हुए सोमनाथ पहुंचा. इस यात्रा में हार्दिक के साथ बड़ी तादाद में पाटीदारों ने हिस्सा लिया. इस दौरान हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया, 'मैं किसी पार्टी से नहीं हूं, इसलिए जनता जुड़ती है. मैं मुद्दों के साथ काम करूंगा. समाज और राष्ट्रहित में लड़ूंगा. जनता का साथ है धन्यवाद.'

 pic.twitter.com/QHWopj3A7c

 हार्दिक पटेल ने कहा कि अहमदाबाद से सोमनाथ की संकल्प यात्रा में जनता का अभूतपूर्व जनसमर्थन मिल रहा हैं. भाजपा की नींद हराम हो गई है. बच्चे, युवा और बुज़ुर्ग जिस तरह से सहयोग दे रहे हैं, वही लड़ाई की जीत हैं. अगर आपके मुद्दे सही हों, तो लोग जुड़ते हैं. यह जनता अबकी बार भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेकेंगी. अब जनता वार करेंगी.

pic.twitter.com/41jL2EjZj9

 हार्दिक पटेल जब सोमनाथ पहुंचे, तो उनके 182 विधानसभा सीट के चिन्ह के तौर पर 182 गाड़ियों का काफिला जुड़ गया. हार्दिक पटेल कि इस यात्रा को जिस तरह से जन समर्थन मिल रहा है. उससे भाजपा की भी नींद उड़ गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें