scorecardresearch
 

हार्दिक पटेल की बीजेपी में एंट्री पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने क्या कहा?

हार्दिक पटेल के बीजेपी में आने के बाद से पार्टी के अंदर ही असमंजस का माहौल देखने को मिल रहा है. कई कार्यकर्ता हाईकमान के इस फैसले से खुश नहीं हैं. उनकी नजरों में इससे कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटेगा.

X
हार्दिक पटेल बीजेपी में शामिल हार्दिक पटेल बीजेपी में शामिल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आम आदमी पार्टी ने बताया मौकापरस्त राजनीति
  • बीजेपी कार्यकर्ता बोले- फैसले से टूटेगा मनोबल

गुजरात चुनाव से पहले हार्दिक पटेल ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. लंबे समय से अटकलें लग रही थीं, उनके बयान भी इसी ओर इशारा कर रहे थे, अब उन्होंने वो बड़ा फैसला ले लिया है. लेकिन हार्दिक की एंट्री से बीजेपी के अंदर ही राजनीति गरमा गई है. कई कार्यकर्ता नाराज बताए जा रहे हैं, वे हार्दिक के बीजेपी में आने से सहज नहीं हैं.

सूरत में पश्चिम विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ता अभी ठाकर कहते हैं कि जिस हार्दिक पटेल ने भाजपा के नेताओं को आंदोलन के दौरान दुनिया भर का भला बुरा कहां हो, उनका पार्टी में शामिल हो जाना दुख की बात है. पार्टी को कार्यकर्ताओं की भावनाओं का भी ध्यान रखना चाहिए था. पाटीदार समाज से ही पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से आने वाले जेनिश पटेल भी हार्दिक की एंट्री से नाराज हो गए हैं.

उनकी माने तो हार्दिक के आने से तमाम बीजेपी कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटा है. वे कहते हैं कि पाटीदार समाज से आने के बावजूद भी मैंने हार्दिक के खिलाफ आंदोलन के वक्त सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक मोर्चा खोला था. अब वहीं हार्दिक पटेल भाजपा में शामिल हो गए हैं. भाजपा के कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटा है. लेकिन शीर्ष नेतृत्व का जो फैसला है उसे स्वीकार करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है.

जेनिश पटेल तो हार्दिक को सलाह भी दे रहे हैं. जोर देकर कह रहे हैं कि भाजपा में आने के बाद वे अपने आप को बदल लेंगे और जिस तरह से भाजपा के कार्यकर्ता पार्टी के प्रति काम करते हैं, उसी हिसाब से वे काम करेंगे. लिंबायत विधानसभा क्षेत्र से आने वाले रुपेश देशमुख कहते हैं कि हार्दिक पटेल को भाजपा में शामिल करने के लिए जरूर कोई हार्दिक पटेल की ही मजबूरी रही होगी. पार्टी की कोई मजबूरी नजर नहीं आती है क्योंकि पार्टी अपने आप में पहले से मजबूत है.

अब बीजेपी कार्यकर्ता नाराज नजर आ रहे हैं तो आम आदमी पार्टी इसे मौकापरस्त राजनीति बता रही है. उनकी नजरों में आगामी चुनाव में आम आदमी पार्टी बीजेपी और कांग्रेस को हराने वाली है. हार्दिक पर उनका कहना है कि उन्होंने पाटीदार समाज का अपमान किया है. पहले उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन की और फिर बीजेपी में शामिल हो गए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें