scorecardresearch
 

गुजरात के सूरत में गैस लीक, दम घुटने से प्रिंटिंग मिल के 6 लोगों की मौत, 25 की हालत गंभीर

गुजरात के सूरत में गुरुवार की सुबह एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां विश्व प्रेम डाइंग एंड प्रिंटिंग मिल के 6 कर्मचारियों की दम घुटने से मौत हो गई है.

X

गुजरात के सूरत में गुरुवार की सुबह एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां सचिन इलाक़े में स्थित विश्व प्रेम डाइंग एंड प्रिंटिंग मिल के पास टैंकर से गैस का रिसाव होने से मिल के 6 कर्मचारियों की दम घुटने से मौत हो गई है. जबकि 25 से ज्य़ादा लोग गंभीर हालत में हैं.

बता दें कि यहां प्रिंटिग मिल में सुबह हुए हादसे के बाद हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक मिल के पास स्थित नाले में अज्ञात टैंकर चालक ज़हरीला केमिकल नाले में डाल रहा था. इस दौरान उसमें से एक जहरीली गैस का रिसाव होने लगा. इसके चलते पास ही में स्थित प्रिंटिंग मिल के कर्मचारी भी इसकी चपेट में आ गए.

फिलहाल घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. घायलों को तत्काल प्रभाव से अस्पताल पहुंचाया जा रहा है. हादसे के बाद अफरातफरी मच गई. शुरुआती जानकारी के मुताबिक दम घुटने से चार लोगों की मौत हो गई है. 

बता दें कि इससे पहले गुजरात के अहमदाबाद में कपड़े की फैक्ट्री में केमिकल वेस्ट टैंक की सफाई के दौरान चार मजदूरों की मौत हो गई थी. यह हादसा अहमदाबाद के ढोलका स्थित चिरिपाल ग्रुप की विशाल फैब्रिक यूनिट में हुआ. हालांकि उस हादसे में गैस लीक का पता नहीं चल सका था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें