scorecardresearch
 

गुजरातः कोल्ड ड्रिंक में निकली छिपकली, शिकायत पर मैनेजर ने दी धमकी, McDonald रेस्टोरेंट सील

साइंस सिटी में McDonald's में गए दो दोस्तों के साथ बुरा अनुभव हुआ. उनकी कोल्ड ड्रिंक में छिपकली निकल आई. उन्होंने इसकी शिकायत एरिया मैनेजर से की. हालांकि नगर निगम में रेस्टोरेंट को सील कर दिया है.

X
कोल्ड ड्रिंक में मरी हुई छिपकली निकलने से हडकंप मच गया कोल्ड ड्रिंक में मरी हुई छिपकली निकलने से हडकंप मच गया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोल्ड ड्रिंक और आलू टिक्की का किया था ऑर्डर
  • युवाओं ने कंज्यूमर कोर्ट जाने की कही बात

अहमदाबाद की साइंस सिटी रोड पर स्थित McDonald's में उस वक्त खलबली मच गई जब वहां कस्टमर की कोल्ड ड्रिंक में छिपकली निकल गई. कोल्ड ड्रिंक पी रहे ग्राहक ने म्युनिसिपल कोर्पोरेशन को इसकी जानकारी दी. अहमदाबाद नगर निगम (Ahmedabad municipal corporation) ने मौके पर पहुंचकर McDonald's को सील कर दिया है.

बता दें एक McDonald's में दो दोस्त कोल्ड ड्रिंक पी रहे थे. इसी दौरान कोल्ड ड्रिंक में मरी हुई छिपकली निकल आई. इसके बाद वहां जमकर हंगामा हुआ. दोनों युवाओं ने म्युनिसिपल कोर्पोरेशन को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. सूचना पाकर नगर निगम के अधिकारी मौके पर पहुंच गए. अधिकारियों ने कोल्ड ड्रिंक के सैंपल लेकर पब्लिक हेल्थ लैबोरेट्री में चेकिंग के लिए भेज दिए. साथ ही लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करने के आरोप में McDonald's को नोटिस देते हुए सील कर दिया.

बता दें कि भार्गव जोशी और मेहुल हिंगु करीब 12:30 बजे McDonald's में कोल्ड ड्रिंक पीने गए थे. उन्होंने वहां कोल्ड ड्रिंक और दो आलू टिक्की का आर्डर दिया. ऑर्डर टेबल पर आने के बाद जैसे ही कोल्ड ड्रिंक के ग्लास में देखा तो एक मरी हुई छिपकली तैरती हुई ऊपर आ गई. युवाओं का कहना है कि हमने इसकी शिकायत काउंटर पर की. लेकिन तब वह McDonald's का मैनेजर नहीं था. लेकिन थोड़ी देर बात McDonald's का एरिया मैनेजर वहां पहुंचा. हमने उससे शिकायत की. लेकिन वह हंसने लगा.

भार्गव जोशी औऱ मेहुल ने कहा कि McDonald's के एरिया मैनेजर ने घटनाक्रम को लेकर कहा कि ऐसा होता रहता है. आपका जो भी 200-250 रुपये का बिल बना है, हम उसे वापस कर देंगे. आप यहां से चुपचाप चले जाइए, वरना हम पुलिस को बुलाएंगे. वहीं भार्गव जोशी का कहना है कि हम लोग अब कंज्यूमर कोर्ट जाएंगे. 

इस पूरी घटना पर कंपनी ने एक विस्तृत बयान भी जारी किया है. कंपनी ने कहा है कि McDonald's पर ग्राहकों की सेहत, उनकी सुरक्षा के लिए हम प्रतिबद्ध हैं. हमने ग्लोबल गारंटी प्रोग्राम के अंतर्गत 42 सख्त स्वास्थ्य नियमों को भी लागू कर रखा है. अहमदाबाद के आउटलेट का जो हादसा बताया जा रहा है, हम उसकी जांच कर रहे हैं. शुरुआती जांच के बाद हमे कुछ भी गलत नहीं दिखाई पड़ा है, लेकिन एजेंसियों के साथ हम सहयोग कर रहे हैं.

 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें