scorecardresearch
 

गुजरात के मंत्री ने की रेप के दोषी आसाराम के आश्रम की तारीफ

Bhupendrasinh Chudasama  गुजरात सरकार में शिक्षा मंत्री भूपेंद्र सिंह चुडासमा ने बलात्कार केस में सजा काट रहे आसाराम के आश्रम की तारीफ की है. उनका कहना है कि जो आप कर रहे हैं वो करते रहें.

Bhupendrasinh Chudasama (Gujarat Minister, FB Profile) Bhupendrasinh Chudasama (Gujarat Minister, FB Profile)

गुजरात के शिक्षा मंत्री भूपेंद्र सिंह चुडासमा का एक लेटर हेड विवाद की वजह बन गया है. रेप केस के दोषी आसाराम जेल में बंद हैं और राज्य सरकार के मंत्री ने उनके आश्रम को अपनी ओर से शुभकामनाएं भेजी हैं. भूपेंद्र सिंह चुडासमा ने आसाराम के संस्थान योग वेदांत सेवा समिति द्वारा 14 फरवरी को मनाए जाने वाली मातृ-पितृ वंदना कार्यक्रम की प्रशंसा की है.

आसाराम के आश्रम की तारीफ करते हुए गुजरात के शिक्षा मंत्री भूपेंद्र सिंह चुडासमा ने लिखा, ‘’ आपके इस कार्यक्रम से युवा अपने माता-पिता के प्रति अपनी जवाबदेही समझेंगे और अच्छे नागरिक बनेंगे.’’

राज्य सरकार में मंत्री ने लिखा कि आप इसी तरह के कार्यक्रम करते रहे ऐसी शुभेच्छा है. जब पत्रकारों की ओर से सवाल दागा गया तो मंत्री ने कहा कि शुभेच्छा भेजकर उन्होंने कोई गलती नहीं की है.

आपको बता दें कि 14 फरवरी को जहां दुनियाभर में वैलेंटाइन डे मनाया जाता है, तो वहीं आसाराम की संस्था मातृ-पितृ पूजन दिवस का आयोजन करती है. आजतक से बात करते हुए भूपेंद्र सिंह चुडासमा ने कहा कि ये लेटर उन्होंने ही लिखा है, जो अच्छा काम किया जा रहा है उन्होंने सिर्फ उसकी सराहना की है.

आसाराम इस समय राजस्थान की जोधपुर जेल में बंद हैं और नाबालिग साध्वी से बलात्कार करने के आरोप में सजा काट रहा है. आसाराम पर 15 और 16 अगस्त 2013 की दरम्यानी रात बलात्कार का आरोप एक लड़की ने लगाया था. उनपर आरोप है कि जोधपुर के एक फार्म हाउस में आसाराम ने इलाज के बहाने उसका यौन उत्पीड़न किया था.

गौरतलब है कि बीते करीब 5 साल से आसाराम जेल में बंद है और बाहर आने की आस लगाए हुए है. हालांकि, कोर्ट की ओर से लगातार उसे फटकार और निराशा ही हाथ लगती रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें