scorecardresearch
 

दिल्ली में सीलिंग: आधी रात को दुकान खोल व्यापारी करेंगे विरोध प्रदर्शन

कंफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ने इस प्रकार से विरोध प्रदर्शन करने का फैसला लिया है. गौर हो कि दिल्ली में व्यापारी सीलिंग को लेकर खासा परेशान हैं. तमाम विरोध और बातचीत के बावजूद सीलिंग की कार्रवाई जारी है.

विरोध में व्यापारियों की रैली विरोध में व्यापारियों की रैली

दिल्ली के व्यापारियों की सीलिंग के खिलाफ जंग जारी है. उन्होंने सीलिंग के खिलाफ विरोध करने का अनोखा तरीका इजाद किया है. अब वो आधी रात तक दुकान खोलकर सीलिंग का विरोध दर्ज कराएंगे. दरअसल, व्यापारी अनोखे तरीके से विरोध का तरीका इसलिए अपनाते हैं ताकि उनकी बात सरकार तक पहुंच सके.

कंफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ने इस प्रकार से विरोध प्रदर्शन करने का फैसला लिया है. गौर हो कि दिल्ली में व्यापारी समुदाय सीलिंग को लेकर खासा परेशान हैं. तमाम विरोध और बातचीत के बावजूद सीलिंग की कार्रवाई जारी है.

कंफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के महासचिव प्रवीण खंडेलवाल का कहना है कि 28 फरवरी को 100 स्थानों पर सीलिंग का पुतला फूंका जाएगा. वहीं, 4 मार्च को दिल्ली में व्यापारियों की कार रैली होगी, जो सभी बाजारों से होकर निकलेगी.

आधी रात तक बाजार खोलने का मतलब है व्यापारी खुद को कष्ट देकर विरोध दर्ज कराएंगे, जबकि, 8 मार्च को आधी रात तक दिल्ली के सभी प्रमुख बाजार खुले रहेंगे. दिल्ली में व्यापारी लगातार अपने अपने तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, ऐसे में आधी रात को मार्केट खुली रखना एक नए तरीके का विरोध प्रदर्शन है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें