scorecardresearch
 

सागर हत्याकांड: तिहाड़ जेल में टीवी देख सकेंगे पहलवान सुशील कुमार, प्रशासन ने दी अनुमति

तिहाड़ जेल (Tihar Jail) प्रशासन ने सुशील कुमार के वॉर्ड के कॉमन एरिया में टीवी लगाने की अनुमति दे दी है. सुशील कुमार ने टीवी पर ओलंपिक देखने की इच्छा जाहिर की थी.

पहलवान सुशील कुमार पहलवान सुशील कुमार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तिहाड़ जेल में टीवी देख सकेंगे सुशील कुमार
  • जेल प्रशासन ने दी सुशील कुमार को अनुमति
  • टोक्यो ओलंपिक देखना चाहते थे सुशील कुमार

तिहाड़ जेल में बंद पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) टीवी पर टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) देख सकेंगे. तिहाड़ जेल (Tihar Jail) प्रशासन ने सुशील कुमार के वॉर्ड के कॉमन एरिया में टीवी लगाने की अनुमति दे दी है. सुशील कुमार ने टीवी पर ओलंपिक देखने की इच्छा जाहिर की थी.   

तिहाड़ जेल के डीजी के अनुसार, पहलवान सुशील कुमार को तिहाड़ जेल में उसके वॉर्ड के कॉमन एरिया में बाकी कैदियों के साथ में टीवी मुहैया करवाने की अनुमति दी गई है. सुशील कुमार, सागर धनखड़ की किडनैपिंग और हत्याकांड के मामले में आरोपी हैं.

आरोपी सुशील कुमार ने तिहाड़ जेल प्रशासन को इस महीने की शुरुआत में पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने टीवी की मांग की थी. सुशील ने लिखा था कि जेल में मन नहीं लग रहा है. अगर टीवी मिल जाए तो मन भी लगेगा और देश-दुनिया में होने वाली कुश्ती की अपडेट भी मिल जाएगी.

यह भी पढ़ें: ओलंपियन सुशील कुमार पर गुंडागर्दी का एक और आरोप, राशन व्यापारी ने कहा- मुझे मारा और धमकी दी


सुशील कुमार के खिलाफ चार्टशीट दाखिल करने की तैयारी

कई दिनों तक फरार रहने के बाद दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार को गिरफ्तार किया था. उधर, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच इस मामले में सुशील कुमार के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी कर रही है. इस मामले में 18 लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिसमें से पुलिस अब तक 12 लोगों को गिरफ्तार भी कर चुकी है.   

सुशील कुमार के खिलाफ चार्जशीट में सीसीटीवी फुटेज को अहम माना गया है. सूत्रों के अनुसार, पुलिस को पता चला है कि वर्चस्व की लड़ाई में सागर धनखड़ की हत्या की गई थी. 

बता दें कि चार मई को पहलवान सागर धनखड़ के साथ मारपीट की गई थी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी. हत्या के इस मामले में ओलंपियन सुशील कुमार को भी आरोपी बनाया गया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें